Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024: तुषार देशपांडे ने RCB का उड़ाया मजाक, इंस्टाग्राम पर शेयर...

IPL 2024: तुषार देशपांडे ने RCB का उड़ाया मजाक, इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

IPL 2024: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी तुषार देशपांडे ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी शेयर करके आरसीबी का मजाक उड़ाया है। उन्होनें इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई। वायरल होने के बाद आरसीबी के फैंस देशपांडे को ट्रोल करने लगे जिसके बाद उन्‍होंने वह स्‍टोरी डिलीट कर दी। गौरतलब है कि आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को चार विकेट से हरा दिया। इसी के साथ राजस्थान ने दूसरे क्वॉलिफायर मैच में हैदराबाद से भिड़ने वाला है। वहीं, आरसीबी इस सीजन से बाहर हो गई।

तुषार देशपांडे ने आरसीबी का उड़ाया मजाक

दरअसल, देशपांडे ने एक स्‍टेशन का फोटो शेयर किया, जिसमें लिखा था बेंगलूरु छावनी (बेंगलूरु कैंट)। इसे यूं भी देखा जा सकता है कि बेंगलुरु नहीं कर सकता। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर शेयर किए जिसके बाद तुषार देशपांडे की स्‍टोरी पर जमकर बवाल हो गया। मौका देखते ही पेसर ने स्‍टोरी डिलीट कर दी। बता दें कि तुषार ने सीएसके के लिए शानदार गेंदबाजी की है। उन्होनें इस सीजन भी शानदार गेंदबाजी की है और अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट भी चटकाए हैं।

पिछले 17 सालों ने एक ट्रॉफी नहीं जीत पाई है आरसीबी

गौरतलब है क आरसीबी की टीम 17 सीजन में एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है। इस बार टीम ने शुरुआती 8 मैचों के बाद जिस तरह वापसी की, उसने फैंस की उम्‍मीदें जगाई थीं कि टीम बड़ा करिश्‍मा करेगी। मगर ऐसा संभव नहीं हुआ। आखिरकार ये सिलसिला राजस्थान के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में थम गया। इसी के साथ आरसीबी का ट्रॉफी का सपना भी टूट गया है।

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: MS Dhoni आज खेलेंगे अपना आखिरी मैच!, कोहली ने दिया संकेत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular