Saturday, July 27, 2024
HomeIPLRCB vs CSK: MS Dhoni आज खेलेंगे अपना आखिरी मैच!, कोहली ने...

RCB vs CSK: MS Dhoni आज खेलेंगे अपना आखिरी मैच!, कोहली ने दिया संकेत

RCB vs CSK: शनिवार, 18 मई यानी आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है। इस हाईवोल्टेज ड्रामा मैच में एक बार फिर से दो पॉपुलर खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली खेलते हुए दिखेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी का ये आखिरी मैच हो सकता है। इस बीच मैच से पहले विराट कोहली ने धोनी के संन्यास पर बड़ा अपडेट दिया। उन्होनें कहा है कि धोनी का ये आखिरी सीजन हो सकता है।

धोनी का हो सकता है ये आखिरी मैच

दरअसल, जियो सिनेमा से बातचीत करते हुए विराट कोहली ने कहा कि फैंस के लिए धोनी को भारत में खेलते देखना बहुत बड़ी बात है। मैं और वह फिर से एक साथ खेलेंगे और शायद यह आखिरी बार होगा। फैंस के लिए धोनी को स्टेडियम में देखना एक बड़ी चीज है। हम दोनों के बीच काफी अच्छी यादें बनी हुई है और हमारे बीच भारत में एक अच्छी पार्टनरशिप भी बनी है। ये एक अच्छा अवसर है फैंस के लिए कि जो हमें एक बार फिर साथ में देख सकेंगे।

क्या सीएसके कर पाएगी क्वॉलिफाई

बता दें कि आज के मैच में बारिश के आसार हैं। अगर बारिश के कारण मैच रद्द हो जाती है तो सीएसके क्वॉलिफािई कर सकती है और धोनी आगे भी मैच खेल पाएंगे। ऐसी स्थिति में दोनों टीमों के हिस्से एक-एक अंक आएगा। इस एक अंक से चेन्नई की टीम प्लेऑफ में पहुंच जाएगी और आरसीबी बाहर हो जाएगी। अगर आरसीबी को प्लेऑफ में क्वॉलिफाइ करना है तो कम से कम 18 रन से या 11 गेंद बाकी रहते जीत दर्ज करनी होगी।

ये भी पढ़ें: LSG vs CSK: ‘M S Dhoni क्रीज पर आए और…’ धोनी को लेकर केएल राहुल ने कह दी ये बड़ी बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular