Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनHeeramandi: हीरामंडी एक्ट्रेस आभा रांटा ने किया बड़ा खुलासा, कास्टिंग काउच का...

Heeramandi: हीरामंडी एक्ट्रेस आभा रांटा ने किया बड़ा खुलासा, कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है एक्ट्रेस

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं।  सोशल मीडिया पर ‘हीरामंडी’ को लेकर काफी चर्चा हो रही है। एक तरफ सोशल मीडिया पर संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग रुक नहीं रही है।

वहीं, दूसरी ओर ‘हीरामंडी’ में ‘मल्लिकाजान’ के युवावस्था का किरदार निभाने वाली आभा रांटा के बारे में भी लोग चर्चा कर रहे हैं। अब एक बातचीत में आभा ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे लोग उन्हें बिना ऑडिशन के मीटिंग के लिए बुलाते थे।

thggfsefsef

कास्टिंग काउच का शिकार हुई आभा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान आभा रांटा ने बताया कि उनके पास कई फोन आते थे कि मीटिंग कर लो, लेकिन वह कभी भी इसके लिए तैयार नही हुईं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब भी किसी ने फोन किया और कहा कि ‘मीटिंग कर लो ऑडिशन नहीं है’, मैंने इस पर विश्वास नहीं किया, क्योंकि मुझे लगता है कि अगर कोई मुझे बिना ऑडिशन के बुला रहा है, तो यह अच्छा नहीं होगा। अगर मुझे वह किरदार मिल भी गया तो भी मैं खुद पर उतना आश्वस्त नहीं हो पाऊंगी।’

आभा ने आगे बताया, ‘मेरे निजी अनुभव में किसी ने भी मुझसे इस तरह संपर्क नहीं किया है, किसी ने मुझसे नहीं कहा है कि ‘अगर तुम्हें काम चाहिए तो तुम्हें यह करना होगा।’ ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने शुरू से ही अपना दृष्टिकोण अलग रखा है। मैं ऑडिशन देती हूं और कॉल का इंतजार करती हूं।’

ggrfesfese

ये है ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की कहानी

गौरतलब है कि आभा रांटा की बहन अभिनेत्री प्रतिभा रांटा भी भंसाली की हीरामंडी का हिस्सा हैं। इससे पहले प्रतिभा ने ‘लापता लेडिज’ में अहम भूमिका निभाई है। ‘लापता लेडीज’ में अपने किरदार और भूमिका के लिए उनकी खूब सराहना हुई है। वहीं हीरामंडी: द डायमंड बाजार के बारें में बात करें तो इस सीरीज में तवायफों की कहानी दिखाई गई है, जो अंग्रेजों से लोहा लेती नजर आती हैं।

इससे मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ओटीटी में डेब्यू किया है। इसमें कई बेहतरीन कलाकार नजर आए हैं। शो में मनीषा कोईराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शेखर सुमन, अदिति राव हैदरी आदि कलाकार नजर आए हैं। फिलहाल शो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular