Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024, MI vs KKR: अगर हम इसे हार जाते..' मैच के...

IPL 2024, MI vs KKR: अगर हम इसे हार जाते..’ मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने कही मजेदार बात

IPL 2024, MI vs KKR: शुक्रवार को वानखेड़े में खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 12 साल बाद हराया। दरअसल, इस मैच में कोलकाता की टीम पहले बैटिंग करते हुए 19.5 ओवर में 169 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में मुंबई 18.5 ओवर में 145 रन पर ऑलआउट हुई और यह मैच केकेआर ने 24 रन से जीत लिया। इसको लेकर अय्यर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि ये हमारे लिए एक खूबसूरत जीत रही। उन्होनें ये भी बताया कि ये मैच जीतना उनके लिए कितना जरुरी था।

जीत के बाद स्टार्क को लेकर बोले श्रेयर अय्यर

मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने मैच में जीत के बाद कहा कि अभी स्टार्क से बातचीत हो रही थी और उन्हें बताया कि ये मैच हमारे लिए कितना जरूरी था। अगर हम इसे हार जाते तो चार में से दो मैच हमें जीतने पड़ते। ये हमारे लिए एक खूबसूरत जीत रही। उम्मीद है कि हमने इसे संजोकर रखा होगा, लेकिन एक दिन बाद भी हमारा मैच है, इसलिए हम उस तरह का जश्न नहीं मना पाए।

यह अच्छा है कि ऐसा हुआ..." - केकेआर द्वारा आरआर को आईपीएल 2024 में 224 रनों का पीछा करने की अनुमति देने के बाद श्रेयस अय्यर

प्लेऑफ के करीब कोलकाता की टीम

बता दें कि कोलकाता ने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर लिया है। मैच में कोलकाता की टीम पहले बैटिंग करते हुए 19.5 ओवर में 169 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में मुंबई 18.5 ओवर में 145 रन पर ऑलआउट हुई और यह मैच केकेआर ने 24 रन से जीत लिया। इस मैच को जीतने के बाद केकेआर के खाते में 14 अंक हो गए हैं। अंक तालिका में श्रेयस अय्यर की टीम दूसरे स्थान पर है और प्लेऑफ के लिए क्वलीफाई करने की कगार पर है।

ये भी पढ़ें: Shreyas iyer : श्रेयस अय्यर ने आलोचकों को दिया मुंह तोड़ जवाब, इस रिकार्ड से चुके

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular