Saturday, July 27, 2024
HomeखेलMI vs KKR: इरफान पठान की ये बात हार्दिक पांड्या और उनके...

MI vs KKR: इरफान पठान की ये बात हार्दिक पांड्या और उनके फैंस को नहीं आएगी पसंद

MI vs KKR: लगातार हार के बाद मुंबई इंडियंस और उसके कप्तान पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। हार्दिक पांड्या की खूब आलोचना हो रही है। गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ से लगभग बाहर हो गई है। शुक्रवार को मैच में केकेआर ने उसे जबरदस्त शिकस्त दी। कोलकाता की टीम पहले बैटिंग करते हुए 19.5 ओवर में 169 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में मुंबई 18.5 ओवर में 145 रन पर ऑलआउट हुई और यह मैच केकेआर ने 24 रन से जीत लिया। इस हार के बाद इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या से सवाल किए हैं।

मुंबई इंडियंस की कहानी खत्म हो गई है?

पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कहा कि मुंबई इंडियंस की कहानी यहीं खत्म हो गई। देखिए, मुंबई ऑन पेपर इतनी अच्छी टीम थी, लेकिन उसे मैनेज नहीं किया गया। हार्दिक की कप्तानी पर जो सवाल उठ रहे थे, वो बिल्कुल सही सवाल थे। जब आपने केकेआर के 57 रन पर पांच विकेट गिरा दिए तो उसके बाद नमन धीर को लगातार तीन ओवर देने की जरूरत नहीं थी। आपको अपना छठा बॉलर लाना चाहिए था और वहां से मनीष और वेंकेटश में अच्छी साझेदारी बनी।

इरफान ने आगे कहा कि जहां आप 150 रन पर टीम को रोक सकते थे, वहां आपने उन्हें 170 रन बनाने दिए और यहीं हार का मैन प्वाइंट रहा। क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जहां कप्तानी और मैनेजमेंट जरूरी होता है और मुंबई की टीम इस वक्त एकजुट होकर नहीं खेल रही है। सबको एकसाथ लाना, कप्तानी की प्लेयर रिस्पेक्ट करें और ऐसा लग रहा है कि मुंबई की टीम के प्लेयर्स ने अपने कप्तान को स्वीकार नहीं किया।

12 साल बाद वानखेड़े में केकेआर को मिली जीत

बता दें कि शुक्रवार को वानखेड़े में खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 12 साल बाद हराया। दरअसल, इस मैच में कोलकाता की टीम पहले बैटिंग करते हुए 19.5 ओवर में 169 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में मुंबई 18.5 ओवर में 145 रन पर ऑलआउट हुई और यह मैच केकेआर ने 24 रन से जीत लिया।

ये भी पढ़ें: Irfan Pathan ने बतायी वर्ल्ड कप की अपनी पसंदीदा टीम, कहा – “देखना चाहता हूं कि…”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular