Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024, MI vs SRH Highlights: सूर्या के तूफान में उड़ा हैदराबाद,...

IPL 2024, MI vs SRH Highlights: सूर्या के तूफान में उड़ा हैदराबाद, लगातार चार हार के बाद मिली जीत

IPL 2024, MI vs SRH Highlights: लगातार चार हार के बाद मुंबई इंडियंस ने कमबैक किया है। आईपीएल 2024 के 55वें मैच में उसने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। इसमें सबसे बड़ी भूमिका सूर्याकुमार यादव की रही जिन्होनें शतकीय पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 17.2 ओवर में तीन विकेट गंवाकर रन चेज कर लिए और सात विकेट से मुकाबला जीत लिया। मुंबई इस जीत के साथ अंक तालिका में 10वें से नौवें पायदान पर पहुंच गई है। अब टीम के खाते में आठ अंक हो गए हैं। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की शुरुआत ठीक-ठाक हुई थी। दोनों ओपनर ने पावरप्ले में तेजी से रन बनाए। हालांकि, हर बार की तरह इस बार थोड़ी धीमी पारी खेली गई। टीम के लिए ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों में 48 रन बनाए हैं। वहीं इसके अलावा कप्तान पैट कमिंस ने 17 गेंदों नाबाद 35 रनों की पारी खेली। इसके अलावा अभिषेक शर्मा 11, मयंक अग्रवाल 5, नितीश रेड्डी 20, हेनरिक क्लासेन 2, मार्को जानसन 17, शाहबाज अहमद 10 , अब्दुल समद 3 और सनवीर सिंह ने नाबाद 8 रन बनाए हैं। एमआई की ओर से सबसे ज्याद विकेट हार्दिक पांड्या और पीयूष चावला ने लिए हैं। इन दोनों गेंदाबाजों ने 3-3 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा अंशुल कंबोज और जसप्रीत बुमराह ने 1-1 विकेट लिया है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही थी। इस मैच में झटके के साथ शुरुआत हुई। ईशान किशन 26 रन के स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद बैक टू बैक दो विकेट रोहित शर्मा और नमन धीर के रुप में मुंबई को लगा। इसके बाद मोर्चा सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने संभाला। दोनों ने हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। सू्र्या ने इस मुकाबले में 51 गेंदों का सामना किया और 102 रन बनाए। वहीं, तिलक वर्मा ने 37 रनों की पारी खेली।  हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर, जानसेन और कमिंस ने एक-एक विकेट चटकाया।

ये भी पढ़ें: IPL 2024, MI vs KKR: ‘एलिसा हीली को अब तक कहां छिपा रखा…’ वेंकटेश ने स्टार्क के ले लिए मजे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular