Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनHeeramandi: अदिति राव हैदरी ने साझा किया संजय लीला संग काम करने...

Heeramandi: अदिति राव हैदरी ने साझा किया संजय लीला संग काम करने का अनुभव, फिल्ममेकर को लेकर कही बड़ी बात

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ को लेकर लगाता सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में अदिती के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेक लीड रोल में नजर आ रही हैं।

‘हीरामंडी’ एक मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। एक तरफ सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर इसे आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब फिल्म में मुख्य अभिनेत्रियों में से एक अदिति राव हैदरी ने ‘हीरामंडी’ में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया है।

fdvffvfrre

अदिति ने साझा किया संजय लीला भंसाली संग काम करने का अनुभव

आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचीत के दौरान अदिति राव हैदरी बताया कि फिल्म की शूटिंग में संजय लीला भंसाली ने उन्हें कई बार डांटा था। एक्ट्रेस ने बताया, ‘यह पहले मुजरे की शूटिंग के दौरान हुआ था। हमने अपनी शूटिंग ‘हाथ होजाओ’ से शुरू की थी, वो मेरा पहा मुजरा था। मैं भी उस समय कोविड से ठीक हुई थी।

पहले दिन के अंत तक भारी पोशाक और थकान के कारण मेरा दिमाग अब और ध्यान नहीं दे पा रहा था। मगर वो जो कुछ भी कह रह रहे थे, वो मुझे पूरी तरह समझ आ रहा था। मैं अपने आप में बहुत निराश थी। क्योंकि मैं जानती थी कि उन्हें वो नहीं मिला है, जो वो चाहते थे। मगर पैकअप से पहले हमें वो सीन मिल गया। वह हम पर इतना विश्वास करते थे कि मैं उन्हें निराश नहीं देख सकती थी।’

अदिती ने एक किस्सा साझा करते हुए कहा कि एक बार लंच ब्रेक से पहले और लंच ब्रेक छोड़कर भंसाली की कहानी ने उनके प्रदर्शन को बढ़ाया, जिसके चलते वह फिल्म में शानदार प्रदर्शन कर पाईं। अदिति राव हैदरी ने कहा, ‘एक दिन हमने दो-तीन टेक लिए और फिर उन्होंने मुझे बहुत प्यार से बुलाया और बात करना शुरू किया। मैं तुरंत दूसरी दुनिया में चली गई। वह बहुत खूबसूरती से बोलते हैं और वह अपने दिल से बोलते हैं। इसलिए यह बहुत भावुक है और मेरी आंखों में आंसू आ गए।’

vfvfsv

लंच ब्रेक में भी करना पड़ा अदिती को राम

गौरतलब है कि अदिती ने आगे बताया, ‘इसके बाद उन्होंने कहा कि हम इस सीन को शूट करने जा रहे हैं और मुझे छोड़कर उन्होंने सभी को लंच ब्रेक दे दिया। इसलिए मैंने नहीं खाया और इससे मुझे वास्तव में काफी मदद मिली थी।

उन्होंने मुझे कहानी सुनाई और फिर हमने शूट किया।’ संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई सितारे नजर आए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular