Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024 MI vs RCB Head to Head Stats, Points Table

IPL 2024 MI vs RCB Head to Head Stats, Points Table

MI vs RCB Head to Head Stats, Points Table: IPL 2024 का 25वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में 11 अप्रैल को खेला जाएगा। यह मैच मुंबई इंडियंस के अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का आगाज शाम 7:30 बजे से होगा। वही टॉस आधे घंटे पहले यानी 7:00 बजे होगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शन स्टार भारत की नेटवर्क पर देख सकेंगे। इसके अलावा जियो सिनेमा के ऐप पर इसकी फ्री में स्ट्रीमिंग की जाएगी। मुंबई की टीम जीत को बरकरार रखना चाहेगी जबकि आरसीबी जीत की पटरी पर लौटने को देखेगी।

MI vs RCB Head to Head Stats

हेड टू हेड मुकाबले की बात करें तो आंकड़ो के लिहाज से दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर का मुकाबला देखने को मिलता है। आईपीएल के इतिहास में अभी तक दोनों का 32 बार आमना सामना हो चुका है। जिसमें से मुंबई इंडियंस की टीम ने 18 मैच जीते हैं। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 14 मैचों में जीत दर्ज कर पाई है। यहां मुंबई का पलड़ा भारी है।

इसके अलावा वानखेड़े स्टेडियम में जीत का प्रतिशत मुंबई का लगभग 62 प्रतिशत है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों पक्षों के बीच पिछले पांच मैचों में से आरसीबी ने चार में जीत हासिल की है। पिछले वर्ष दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता था।

टीम मैच जीते
आरसीबी 14
एमआई 18

IPL 2024 Points Table Update

प्वाइंट्स टेबल को देखें तो मुंबई इंडियंस 4 मैच में 1 जीत और 2 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पिछले तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, टीम पॉइंट्स टेबल में 5 मैच में एक जीत और 2 अंकों के साथ 9वें स्थान पर हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Orange Cap: विराट कोहली के सिर सजी है ऑरेंज कैप, ऋषभ पंत भी टॉप 5 में शामिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular