Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG 2nd Test : दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने...

IND vs ENG 2nd Test : दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग-11 का एलान, गेंदबाजी में बदलाव

IND vs ENG 2nd Test : विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है। इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। दोनों बदलाव गेंदबाजी में देखने को मिला है। बल्लेबाज वहीं हैं जिन्होनें पहले मैच में खेला था। अनुभवी जेम्स एंडरसन की टीम में वापसी हुई है। उनके अलावा शोएब बशीर को टीम में शामिल किया गया है। गौरतलब है कि बशीर के वीजा को लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की बातें चली थी। वहीं, चोटिल जैक लीच और मार्क वुड को टीम से बाहर कर दिया गया है।

IND vs ENG 2nd Test : दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग-11 का एलान, गेंदबाजी में बदलाव

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग 11 का एलान

इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। दोनों बदलाव गेंदबाजी में देखने को मिला है। बल्लेबाज वहीं हैं जिन्होनें पहले मैच में खेला था। अनुभवी जेम्स एंडरसन की टीम में वापसी हुई है। उनके अलावा शोएब बशीर को टीम में शामिल किया गया है। पहले मैच में भी मार्क वुड टीम में एकमात्र तेज गेदंबाज थे। वह कोई विकेट नहीं ले पाए थे और उनकी जगह इस मैच में अनुभवी जेम्स एंडरसन को मौका दिया गया है।

विशाखापट्टनम में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मैच

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। ये मैच दो फरवरी से शुरू हो रहे हैं। हालांकि, टीम इंडिया ने अभी तक अपने प्लेइंग-11 का एलान नहीं किया है।

इंग्लैंड की प्लेइंग-11 : जैक क्रॉउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG Test : विशाखापत्तनम में वापसी को बेताब है भारतीय टीम, किसे मिलेगा पिच का फायदा ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular