Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAmar Singh Chamkila: ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ की कास्टिंग को...

Amar Singh Chamkila: ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ की कास्टिंग को लेकर इम्तियाज अली ने किया बड़ा खुलासा, दिलजीत को कास्ट करने को लेकर संदेह में थे फिल्ममेकर

Amar Singh Chamkila: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’  को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इम्तियाज की इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं इन दिनों फिल्ममेंकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं।

दर्शकों में अभी से ही इस फिल्म के लिए काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इम्तियाज ने इसी बीच फिल्म की कास्टिंग करने के पीछे का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ को कास्ट करने को लेकर संदेह में थे।

bgcggdbbgd

दिलजीत दोसांझ को लेकर इम्तियाज अली ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि इम्तियाज अली ने हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अमर सिंह चमकीला के रूप में दिलजीत दोसांझ को कास्ट करने के बारे में बताया कि, ‘मैं दिलजीत और परिणीति के अलावा चमकीला या अमरजोत का किरदार निभाने के लिए किसी और की कल्पना भी नहीं कर सकता। मगर शुरुआत में मुझे यकीन नहीं था कि दिलजीत इस भूमिका में फिट बैठेंगे या नहीं।

पहले तो मुझे उनके पास जाने में झिझक हुई।’ इम्तियाज ने कहा, ‘उनसे बात करने के बाद यह एक अलग कहानी की तरह लगा। इसके बाद में आश्वस्त था और मैं किसी और को इस किरदार में लेने की कल्पना भी नहीं कर सकता।’ इसके साथ ही उन्होंने दिलजीत दोसांझ के पंजाब और इसकी सांस्कृतिक बारीकियों के साथ उनके लगाव की प्रशंसा की।

उन्होंने वास्तविक जीवन की चमकीला से उनकी समानता और कलाकार की विरासत के बारे में उनकी गहरी समझ को भी ध्यान में रखा। उन्होंने इस किरदार के लिए दिलजीत दोसांझ की तैयारी की प्रशंसा की। फिल्म में चमकीला के जीवन और विरासत के बारे में गहराई से दर्शाया गया।

gvbbgggfffv

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला के किरदार में खूब जच रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी अमरजोत के किरदार में परिणीति चोपड़ा ने शानदार अभिनय किया है। बता दें कि ‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी।

यह फिल्म पंजाब के रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी को पेश करती है, जो 80 के दशक में गरीबी के साये से उभरे और अपने संगीत के कारण लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंचे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular