Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTwinkle Khanna: फूड डिलीवरी एप पर ट्विंकल खन्ना ने कसा तंज, बोलीं-...

Twinkle Khanna: फूड डिलीवरी एप पर ट्विंकल खन्ना ने कसा तंज, बोलीं- ‘शाकाहारी को शुद्ध और दूसरे को अशद्ध बताना गलत’

Twinkle Khanna: अपने समय की टॉप लिस्ट अदाकारा रह चुकी ट्विंकल खन्ना आए दिन सुर्खियों मे छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने लेखन में अपनी किस्मत आजमाई है और खूब लोकप्रियता बटोरी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

बॉलीवुड में एक्ट्रेस को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता हैं। वो हर मुद्ये पर अपनी बात रखती नजर आती हैं। हाल ही में में एक फूड डिलीवरी एप ने शाकाहारी भोजन की डिलीवरी के लिए अलग से सेवा प्रदान करने की घोषणा की, जिसके बाद ट्विंकल खन्ना का इस  पर रिएक्शन सामने आया हैं।

vfbfvvd

ट्विंकल खन्ना ने लागाई फूड डिलीवरी एप की क्लास

आपको बता दें कि पिछले दिनों एक फूड डिलीवरी एप के शुद्ध शाकाहारी भोजन डिलीवरी वाले घोषणा की, जिसपर ट्विंकल खन्ना अब तंज कस्ती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, ‘डबल कोट में शुद्ध-शाकाहारी लिखने से ऐसा लगता है कि जो मांसाहार भोजन करते हैं वे सही नहीं हैं।’

ट्विंकल ने आगे लिखा, ‘फूड डिलीवरी एप का यह प्रयास शाकाहार को बढ़ावा देना कम और मांसाहार करने वालों को नीचा दिखाना ज्यादा लग रहा है।’ आपको बता दें कि पिछले दिनों एक फूड डिलीवरी एप ने शुद्ध शाकाहारी भोजन डिलीवरी के लिए एक नया कदम उठाया था। जिसके तहत उन्होंने अपने फूड डिलीवरी पार्टनर के साथ कलर-कोडिंग की योजना बनाई थी।

fdfddf

फूड डिलीवरी एप ने वापस लिया फैसला

गौरतलब है कि फूड डिलीवरी एप ने शुद्ध शाकाहारी भोजन डिलीवरी करने वाले पार्टनर को हरे रंग की टी-शर्ट पहनने को कहा था। सोशल मीडिया पर उस कंपनी के इस फैसले के खिलाफ लोगों ने अपनी नाराजगी दर्ज करवाई जिसके बाद फूड डिलीवरी एप ने अपना यह फैसला वापस ले लिया।

वहीं अब फूड डिलीवरी एप के खिलाफ अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है, ‘हो सकता है कि फूड डिलीवरी कंपनी  ने यह फैसला शाकाहारी लोगों की जरूरतों को ध्यान में रख कर लिया हो, लेकिन अगर आप गौर से देखेंगे तब समझेंगे कि भविष्य में यह छुआ-छूत को बढ़ावा देने के काम करेगी।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular