Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAli Abbas Zafar: अली अब्बास जफर ने कही बड़ी बात, शाहरुख, आमिर...

Ali Abbas Zafar: अली अब्बास जफर ने कही बड़ी बात, शाहरुख, आमिर और अजय को लाना चाहते है कम्फर्ट जोन से बाहर

Ali Abbas Zafar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’  को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब्बास अपनी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

इस एक्शन मूवी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में फिल्ममेकर ने एक बातचीत के दौरान बताया कि वह अलग-अलग प्रोजोक्ट में शाहरुख खान, आमिर खान और अजय देवगन के साथ एक्शन फिल्में करना चाहते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह सुपरस्टार अभिनीत एक्शन फिल्मों का निर्देशन करना चाहते हैं।

vgbgfgf

अली अब्बास जफर ने जाहिर की मन की इच्छा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अली अब्बास जफर ने कहा, ‘मैं इंडस्ट्री के सभी अभिनेताओं के साथ काम करना चाहता हूं। खासतौर पर मेरी इच्छा की लिस्ट में आमिर सर, शाहरुख सर और अजय देवगन हैं। मैं उनके साथ एक्शन फिल्में करना चाहता हूं। उनमें से हर एक के साथ यह एक अलग तरह का एक्शन होगा।’

उन्होंने कहा, ‘जैसे, सुल्तान एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, लेकिन इसमें एक्शन भी है। आपको हर अलग-अलग अभिनेता के लिए एक एक्शन फिल्म बनानी होगी जो उनके लिए ही हो।’ फिल्ममेकर ने आगे कहा, ‘मैं उनके साथ ऐसी फिल्में करना चाहते हूं, जो उन्हें उनके कम्फर्ट जोन से बाहर लाए।’ अली इससे पहले सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’, ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि इन अभिनेताओं के साथ सहयोग करने को किसी भी निर्देशक के लिए सपने के सच होने जैसा हो।

rergge

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म में लीड रोल की बात करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। ट्रेलर में अक्षय और टाइगर देश को आतंकवादी हमले से बचाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। ट्रेलर में जबर्दस्त एक्शन देखने को मिला है। ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular