Saturday, July 27, 2024
HomeखेलHardik Pandya की मुंबई इंडियंस में हुई वापसी, बन सकते हैं टीम...

Hardik Pandya की मुंबई इंडियंस में हुई वापसी, बन सकते हैं टीम के कप्तान

Hardik Pandya : आईपीएल में और रोमांच लाने के लिए बीसीसीआई ने साल 2022 में दो नई टीमों को शामिल किया था। गुजरात टाइटंस पहली तो वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स दूसरी टीम थी। तब गुजरात ने पंड्या को 15 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल कर कप्तान बनाया था। पंड्या ने पहले ही सीजन में टीम को चैम्पियन भी बनाया था। अब एक बार फिर से वो मुंबई इंडियंस के साथ खेलते नजर आने वाले हैं। जी हां, मुंबई ने हार्दिक को ट्रेड किया है।

Hardik Pandya की मुंबई इंडियंस में हुई वापसी

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को किया ट्रेड

गौरतलब है कि इससे पहले पंड्या मुंबई टीम के लिए ही खेलते थे। पंड्या की यह ट्रेड रुपयों में ही हुई है। लिहाजा मुंबई को पांड्या के बदले गुजरात को रुपए देने होंगे। इस बड़ी ट्रेड से ठीक 2 घंटे पहले ही गुजरात टाइटन्स (GT) ने बतौर कप्तान हार्दिक पंड्या को रिटेन किया था। तब माना जा रहा था कि वो अगले सीजन में इसी टीम मगर 2 घंटे बाद ही बड़ी ट्रेड के जरिए मुंबई ने पंड्या को खरीद लिया। आईपीएल ने बताया कि हार्दिक पांड्या को मुंबई ने ट्रेड किया है। वहीं कैमरून ग्रीन को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्रेड किया है।

आईपीएल में हार्दिक के आंकड़े

हार्दिक पांड्या की आईपीएल में प्रदर्शन की बात करें तो ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अब आईपीएल में कुल 123 मैच खेले, जिसकी 115 पारियों में 2309 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 10 फिफ्टी जमाईं पंड्या ने 81 पारियों में गेंदबाजी की और इस दौरान 53 विकेट भी हासिल किए। उनका बेस्ट परफॉर्मेंस 17 रन देकर 3 विकेट रहा है। बता दें कि आईपीएल 2024 के लिए ऑक्शन 19 दिसंबर को किया जाएगा। इससे पहले मुंबई की टीम ने अपने 11 खिलाड़ियों को रिलीज किया है। इस तरह टीम के पास कुल 15.75 करोड़ राशि उपलब्ध हो गई है।

Hardik Pandya Injury : हार्दिक की टखने में जबरदस्त सूजन, अगले दो से तीन मैच में खेलना मुश्किल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular