Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: विक्की की मां ने लगाई अंकिता को फटकार, बोलीं-...

Bigg Boss 17: विक्की की मां ने लगाई अंकिता को फटकार, बोलीं- ‘विक्की बेटा तुमने इसको छूट देदी है’

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं।वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं।

दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव देखने को मिलता हैं।  वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में बीबी हाउस में अंकिता और विक्की की मां नजर आ रही हैं।

hgfgf 1

मां को देख भावुक हुए अंकिता विक्की

आपको बता दें कि शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां आती हैं। अपनी मां को देखते ही अंकिता और विक्की रोने लगते हैं। अंकिता अपनी मां की ओर देखकर कहती है, ‘मम्मी, मैं आपसे प्यार करती हूं’, उनकी मां जवाब देती है, मैं भी तुमसे प्यार करती हूं बेटा’, जैसे ही विक्की जैन अपनी मां को देखकर भावुक हो जाते हैं, वह उनसे कहती है, ‘विक्की, तुम क्यों रो रहे हो? मत रो’, इसके बाद विक्की फूट-फूट कर रोने लगते हैं और अपनी मां से कहते है, ‘हर कोई मुझे गलत समझता है’।

ezgif.com gif maker 49 1

अंकिता पर भड़की विक्की की मां

गौरतलब है कि अंकिता की मां दोनों को समझाती हैं और कहती हैं, ‘मजबूत खेलो और मजबूत बन के निकलो’। वहीं विक्की की मां भावुक हो जाती हैं और उनसे कहती हैं, ‘तुम घर पर कभी नहीं लड़ते थे और यहां अंकिता तुम्हें लात मार रही है, चप्पल से मार रही है’। अंकिता ने विक्की की मां को कहा, ‘मां, मैं उसका ख्याल रखूंगी’।

इसके बाद विक्की की मां कहती हैं, ‘नहीं, आप उसका ध्यान नहीं रख रही हैं’। ये सुनकर अंकिता की आंखों में आंसू आ जाते हैं। अंकिता को फटकार लगाते हुए विक्की की मां उंगली दिखाकर एक्ट्रेस को चुप करा देती हैं और बोलती है कि विक्की बेटा तुमने इसको छूट दे दी है, ऐसा सुनकर अंकिता एक दम रिएक्ट करती हैं और बोलती हैं ‘छूट देदी मम्मीजी मतलब?’, इसके बाद विक्की उन्हें चुप कराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular