Saturday, July 27, 2024
HomeखेलHarbhajan Singh को मिला राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण,...

Harbhajan Singh को मिला राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण, पीएम मोदी को कहा शुक्रिया

Harbhajan Singh : अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में गज़ब का उत्साह है। हर कोई इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा है। देश की कई बड़ी हस्तियां इस समारोह में शामिल होंगी। क्रिकेट जगत के कई बड़े सितारों को भी समारोह का निमंत्रण मिला है। इसी कड़ी में  भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी हरभजन सिंह को भी न्योता दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया खाते पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें हरभजन सिंह ने राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर देशवासियों को बधाई दी है, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद दिया है।

Harbhajan Singh को मिला राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण, पीएम मोदी को कहा शुक्रिया

बस कुछ दिनों की बात है – हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने कहा, “बस कुछ दिनों की ही बात है, जब आपकी तरह मेरी भी होगी राम लला से मुलाकात।” वास्तव में, हम सभी भारतवासियों के लिए आज एक महत्वपूर्ण दिन है। सब रामभक्तों को मेरा अभिवादन। 22 जनवरी को रामलला की प्रतिष्ठा की जाएगी। मैं भी 22 जनवरी का इंतजार कर रहा हूँ, आपकी तरह। ये दिन अद्भुत है। विश्व भर के लोगों का सपना पूरा होने वाला है। भारत पूरी तरह से खुश है। मैं पहले प्रधानमंत्री मोदी और देश की जनता को बधाई देना चाहता हूँ। सभी को मुबारकबाद।”

करीब 6 हजार विशिष्ट लोगों को मिला आमंत्रण

बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अब तक करीब 6 हजार विशिष्ट लोगों को आमंत्रित किया जा चुका है। इसमें क्रिकेटर्स के अलावा फिल्म जगत की हस्तियां और मशहूर कारोबारी शामिल हैं। हाल ही में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रांची में उनके घर पर 15 जनवरी यानी सोमवार को न्योता दिया गया था। आरएसएस के सह प्रांत धनंजय सिंह ने एमएस धोनी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रण दिया। हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि धोनी, सचिन, विराट और हरभजन समारोह में शामिल होंगे या नहीं।

ये भी पढ़ें : Harbhajan Singh ने कुछ खिलाड़ियों को लेकर उठाए सवाल, पुजारा को बताया बेस्ट टेस्ट बल्लेबाज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular