Saturday, July 27, 2024
HomeखेलHarbhajan Singh ने कुछ खिलाड़ियों को लेकर उठाए सवाल, पुजारा को बताया...

Harbhajan Singh ने कुछ खिलाड़ियों को लेकर उठाए सवाल, पुजारा को बताया बेस्ट टेस्ट बल्लेबाज

Harbhajan Singh : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी हरभजन सिंह ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की हार पर नाराजगी जतायी है। इसके अलावा उन्होनें पुजारा और अजिंक्य रहाणे को टीम इंडिया के स्क्वॉड में नहीं रखने पर बात कही है। यहां तक कि पुजारा को भारत के सबसे बढ़िया टेस्ट क्रिकेटर बताया है। दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए पुजारा और रहाणे को टीम से ड्रॉप करने पर सवाल उठाए।

Harbhajan Singh ने कुछ खिलाड़ियों को लेकर उठाए सवाल

हरभजन सिंह ने टीम इंडिया पर उठाए सवाल

भज्जी ने कहा, “अजिंक्य रहाणे और पुजारा को बिना किसी कारण के सेलेक्ट नहीं किया गया। यह वो दो प्लेयर हैं, जिन्होंने हर जगह रन बनाए हैं। अगर आप पिछला रिकॉर्ड देखें तो पुजारा का योगदान वही रहा है, जो सेंचुरियन में कोहली का रहा। मुझे समझ नहीं आया कि पुजारा को क्यों टीम से बाहर किया गया।” पूर्व ऑफ स्पिन गेंदबाज ने आगे कहा, “हमारे पास टेस्ट क्रिकेट में पुजारा से अच्छा बल्लेबाज अभी भी मौजूद नहीं है। पुजारा भले ही धीमा खेलते हैं, पर वह आपको बचाते हैं। पुजारा की वजह से भारत ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की सरजमीं पर जीत दर्ज करने में सफल रहा।”

सेंचुरियन में भारत को मिली करारी हार

बता दें कि सेंचुरियन में खेले गए दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को पारी और 32 रनों से हरा दिया था। भारत का साउथ अफ्रीका को उसके घर में टेस्ट सीरीज हराने का सपना अधूरा रह गया। 31 साल के लंबे इंतजार को भारतीय खिलाड़ी समाप्त नहीं कर पाए। पहली पारी के आधार पर दक्षिण अफ्रीका के पास 163 रन की बढ़त थी। टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी में 131 रन पर ऑलआउट हो गई।

Harbhajan Singh : चहल को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर हैरान दिखे हरभजन सिंह, बोले – “उसके बिना नहीं…”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular