Saturday, July 27, 2024
HomeखेलSubramaniam Badrinath : " विराट कोहली और रोहित शर्मा में कोई तुलना नहीं हो...

Subramaniam Badrinath : ” विराट कोहली और रोहित शर्मा में कोई तुलना नहीं हो सकती…” Subramaniam Badrinath ने कही बड़ी बात

Subramaniam Badrinath : विराट कोहली और रोहित शर्मा में कोई तुलना नहीं हो सकती है। कोहली टेस्ट में बड़े प्लेयर हैं। उन्होंने हर जगह रन बनाए हैं। वह टीम की कप्तानी क्यों नहीं कर रहे हैं…ये बात भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुबमण्यम बद्रीनाथ ने अपने  यूट्यूब चैनल पर बोली है। दरअसल, बद्रीनाथ सेंचुरियन में टीम इंडिया को मिली हार से काफी ज्यादा आहत हैं। वहां टीम इंडिया को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। उन्होनें कोहली की तारीफ करते हुए कई बात की है।

Subramaniam Badrinath

सुबमण्यम बद्रीनाथ ने विराट कोहली की तारीफ की

सुबमण्यम बद्रीनाथ ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए विराट कोहली की जमकर तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा, “टेस्ट कप्तान के तौर पर कोहली का रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा। उन्होंने बतौर कप्तान 52 की औसत से 5 हजार से ज्यादा रन बनाए। 68 मैचों में कोहली ने कप्तान के तौर पर 40 में जीत दर्ज की। उन्होंने अपनी अगुआई में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत दिलाई। ग्रेम स्मीथ, रिकी पोंटिंग और स्टीव वॉ के बाद टेस्ट कप्तान के तौर पर कोहली ने सबसे ज्यादा जीत दर्ज की।”

Subramaniam Badrinath ने कप्तानी को लेकर पूछे सवाल

बद्रीनाथ ने टेस्ट में कोहली को कप्तानी नहीं दिए जाने पर भी सवाल उठाए। उन्होनें हैरानी जतायी है कि कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट में कप्तान क्यों नहीं है। बता दें कि कोहली टेस्ट में भारत के सबसे सफल कप्तान हैं। वो इस मामले में धोनी से भी आगे हैं। उन्होंने कहा, ” क्यों कोहली टेस्ट टीम के कप्तान नहीं हैं? मैं यह वाजिब सवाल करना चाहता हूं। वह टेस्ट के बेस्ट बल्लेबाज हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा में कोई तुलना नहीं हो सकती है। कोहली टेस्ट में बड़े प्लेयर हैं। उन्होंने हर जगह रन बनाए हैं। वह टीम की कप्तानी क्यों नहीं कर रहे हैं।”

Virat Kohli : टेस्ट सीरीज से पहले मुश्किल में टीम इंडिया, अचानक स्वदेश लौटे विराट कोहली

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular