Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनGovind Namdev : ‘ओएमजी 2’ में सीन्स और डायलॉग्स पर कैची चलने...

Govind Namdev : ‘ओएमजी 2’ में सीन्स और डायलॉग्स पर कैची चलने पर भड़के गोविंद नामदेव, बोले- ‘मेरा पूरा किरदार बर्बाद कर दिया’

Govind Namdev: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ ने सिनेमानघरों में दस्तक दी हैं। अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ की बात करें तो ये एक सीक्वल फिल्म है। साथ ही सेक्स एजुकेशन पर आधारित इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक दोनों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं।

फिल्म के पहले पार्ट की तरह ही दर्शकों को इसका सीक्वल भी खूब पसंद आया।फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम के अलावा एक्टर गोविंद नामदेव भी नजर आए हैं। लेकिन फिल्म में सीन्स कम होने की वजह से उनका किरदार ज्यादा उभरकर नहीं आ पाया। गोविंद नामदेव ने अब इसे लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Govind Namdev

इस कारण से कम है Govind Namdev का रोल

‘ओएमजी 2’ की रिलीज के कई दिनों बाद गोविंद नामदेव ने फिल्म में अपने कम सीन्स होने को लेकर चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि ‘खूब कैचियां चली हैं। हमें बस यही डर था कि फिल्म के साथ कुछ गलत ना हो जाए। ऐसा कर के बहुत सारे डायलॉग्स, कई सारे सीन्स, सब कटते चले गए।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘वैसे तो मेरा पूरा किरदार ही बिगड़ गया।

हांलाकि मुझे अब इस बात का दुख नहीं हैं क्योंकि ऑडियंस को फिल्म पसंद आई। मुझे जितना मिला, मैं उससे अब संतुष्ट हूं। दर्शकों को फिल्म पसंद आनी चाहिए, बस यही काफी होता है हम लोगों के लिए।’

Govind Namdev

ये भी पढ़े: https://youtu.be/WWLzTSSEQN8?si=wadpto2mbRsnLSU6

150 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है ‘ओएमजी 2’

बता दें कि अनिल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 141  करोड़ से ज्यादा हो गया है। वहीं रिलीज से पहले फिल्म को लेकर जमकर विवाद देखने को मिला था।  सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म को A सर्टिफिकेट दे दिया था, लेकिन फिल्म के हीरो अक्षय कुमार का यह मानना है कि यह फिल्म भले ही A सर्टिफिकेट वाली है, लेकिन इसे सभी स्कूल्स में दिखाई जानी चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular