Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनFarah Khan: फराह खान ने बताया फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कंजूस एक्टर...

Farah Khan: फराह खान ने बताया फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कंजूस एक्टर का नाम, फराह ने खोली एक्टर की पोल

Farah Khan: हिंदी सिनेमा की जानी-मानी कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। फराह ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। साथ ही 100 से भी ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ किया है। गाने की बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए फराह को फिल्मफेयर की ओर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है। हाल ही में फराह, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर गईं। इस दौरान फराह ने एक ऐसे अभिनेता के चेहरे से पर्दा उठाया, जिसे वह बॉलीवुड का सबसे कंजूस अभिनेता मानती हैं।

hhhrhtrht

फराह ने दिया कपिल के मजेदार सवालों के जवाब

आपको बता दें कि कपिल ने शो के दौरान पूछा कि अनिल कपूर और फराह खान में से सबसे ज्यादा कंजूस कौन हैं? तो इस पर बिना किसी देरी के फराह से झट से जवाब देते हुए कहा, ”हम दोनों तो काफी उदार दिल वाले हैं।” इसके बाद फराह ने कहा कि उन्हें पता है कि बॉलीवुड का सबसे मक्खीचूस अभिनेता कौन है, और वह इस बात को साबित भी कर सकती हैं।

इसके बाद फराह ने अपना फोन मंगवाया और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे को फोन लगाया और फोन कॉल को लाउडस्पीकर पर रख दिया। फराह ने कहा, ”मैं चंकी से फोन करके 500 रुपए मांगूंगी।” फराह ने उनसे कॉल पर बात करते हुए कहा, ”चंकी, सुनो मुझे 500 रुपये की जरूरत है।” चंकी ने जवाब दिया, ”तो आप एटीएम पर जाएं”। फराह ने आगे कहा, ”चंकी, कम से कम मुझे 50 रुपये तो दे दो” चंकी ने जवाब दिया, ”हैलो? कौन चाहिए?” दोनों की मजेदार बातों पर वहां बैठे लोगों ने जमकर ठहाके लगाए।

4t4tt

इस दिन जारी किया जाएगा शो

गौरतलब है कि फराह और अनिल पूर के साथ कपिल शर्मा का यह शो नेटफ्लिक्स पर इस शनिवार को जारी किया जाएगा। चंकी पांडे ने कई फिल्मों में अपनी भूमिकाओं में गुदगुदाने से लेकर खूंखार खलनायक तक के किरदार निभाए हैं। चंकी ने आंखें, खतरों के खिलाड़ी और बेगम जान जैसी कई फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular