Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSamantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्ट्रेस...

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्ट्रेस का पोस्ट देख फैंस हुए शॉक

Samantha Ruth Prabhu: फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं।सामंथा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। बीते कुछ समय से एक्ट्रेस की लाइफ काफी मुश्किलों से भरी रही है। पहले नागा चैतन्य संग तलाक और उसके तुरंत बाद बीमारी का पता लगना।

दरअसल, सामंथा बीते लंबे समय से मायोसिटिस नाम की बीमारी से जूझ रही थी। हालांकि एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और पूरी हिम्मत से अपनी बीमारी का सामना किया और उसपर विजय भी पा लिया।

सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देती रहती है। वही एक्ट्रेस के ऐसे ही एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। दरअसल, अभिनेत्री ने एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है। इसके बाद यूजर्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

 

fgrefwqdwqdw

सामंथा ने साझा किया एक क्रिप्टिक पोस्ट

आपको बता दें कि सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है। इसमें लिखा है, ‘मैं आपको जीतते हुए देखना चाहती हूं’। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘जो भी आपका दिल चाहे, आपकी जो भी आकांक्षाएं हों, मैं आपका समर्थन कर रही हूं। आप जीत के हकदार हैं’।

हार और जीत को लेकर लिखे गए सामंथा के इस पोस्ट पर यूजर्स हैरान हैं। कोई इसे आईपील मैच से जोड़कर देख रहा है तो कोई उनकी निजी जिंदगी से। सामंथा के कुछ फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि उनका यह मैसेज विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए लिए है। सामंथा इस मैसेज के जरिए विराट और उनकी टीम को सपोर्ट कर रही हैं।

आरसीबी का मैच 22 मई को राजस्थान रॉयल्स के साथ है। सामंथा पहले भी कई बार विराट कोहली को अपना समर्थन दे चुकी हैं। पिछले साल स्टार स्पोर्ट्स इंडिया के एक चैट शो में सामंथा ने कहा था, ‘विराट कोहली बहुत प्रेरित करते हैं। खेल के प्रति उनका समर्पण, धैर्य और प्रतिबद्धता दूसरों के लिए प्रेरणा है। उन्होंने अपने धैर्य से कई जिंदगियों में बदलाव किया है’। सामंथा ने कहा था, ‘विराट ने जब वापसी की और उसके बाद शतक जड़ा तो मैं रो पड़ी थी’।

gfbthrgtetg

इस फिल्म मे नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही राज एंड डीके की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इसमें वे वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी। यह इसी नाम से बनी अंग्रेजी सीरीज का रुपांतरण है। सामंथा ने इस एक्शन पैक सीरीज के लिए विशेष ट्रेनिंग ली। वहीं एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म खुशी में देखा गया था इस फिल्म में वो विजय देवरकोंड़ा के साथ लीड रोल में नजर आई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular