Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSanjay Leela Bhansali: 'हीरामंडी' को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश है...

Sanjay Leela Bhansali: ‘हीरामंडी’ को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश है संजय लीला भंसाली, बोलें- ‘प्रतिक्रियाएं जबर्दस्त और दिल को छू लेने वाली थीं’

Sanjay Leela Bhansali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है।

यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव लीड रोल में नजर आ रही हैं। सीरीज को दर्शकों की तरफ से मिल रही प्रतिक्रियाओं पर भंसाली ने पहली बार बात की है। उन्होंने कहा कि ‘हीरामंडी’ को मिल रही प्रतिक्रिया से वह बेहद खुश हैं।

rgwfefewfew

बेहद खुश है संजय लीला भंसाली

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली ने कहा कि नेटफ्लिक्स सीरीज को दर्शकों को कई बार देखते हुए उन्हें खुशी हुई। ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के आठ एपिसोड हैं। वहीं, दर्शक इसके सीक्वल की भी मांग कर रहे हैं। मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सहगल जैसे सितारों से सजी को मिल रहे प्यार पर भंसाली से चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने कहा, ‘प्रतिक्रियाएं जबर्दस्त और दिल को छू लेने वाली थीं। मेरे लिए सबसे खास बात यह थी कि दर्शकों ने ‘हीरामंडी’ को खूब देखा और यहां तक कि इसे लगातार दो या तीन बार देखा। सोशल मीडिया पर हमें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है और दुनिया के विभिन्न हिस्सों से लोग शो के बारे में जिस तरह का कंटेट बना रहे हैं, उसे देखकर अच्छा लगा।’वेब सीरीज के सभी गाने भी खूब पसंद किए गए हैं।

इस पर बात करते हुए भंसाली ने कहा, ‘सीरीज के गानों ने दर्शकों के साथ एक जुड़ाव बना लिया है, जो एक ओटीटी शो के लिए बड़ी बात है। इसके अलावा यह देखना काफी सुखद है कि लोग अपनी सांस्कृतिक बैकग्राउंड की परवाह किए बिना कहानी में नजर आईं वेश्याओं की भावनात्मक यात्रा से जुड़े।’

grgrgreegwff

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि सीरीज में नजर आईं संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल की एक्टिंग लोगों को पसंद नहीं आई है। सीरीज के रिलीज होने के बाद से वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। अभिनेत्री के को-एक्टर्स ने इस पर उनका बचाव भी किया। मगर, भंसाली इसे लेकर अब तक अपनी चुप्पी साधे हुए हैं।

वहीं हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular