Saturday, July 27, 2024
HomeराजनीतिDelhi : भाजपा पर आतिशी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा -...

Delhi : भाजपा पर आतिशी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा – मुझ पर बीजेपी ज्वाइन करने का दवाब बनाया जा रहा है

Delhi : दिल्ली की मंत्री शिक्षा मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर बड़ा आरोप लगाय है. आतिशी ने कहा कि बीजेपी के लोग मेरे बहुत करीबी लोग से संपर्क कर रहे है। बीजेपी मुझे अपनी पार्टी ज्वाइन करने का दवाब बना रही है। AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की सोमवार (1 अप्रैल) को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में बढ़ा दी गई है। सीएम केजरीवाल को अब तिहाड़ जेल भेज दिया गया है।

आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने मेरे बहुत करीबी व्यक्ति के माध्यम से भाजपा ज्वाइन करने के लिए प्रस्ताव रखा है। उन्होंने कहा की या तो बीजेपी ज्वाइन करके अपना राजनीतिक कैरियर बचा लूं या फिर BJP जॉइन नहीं की तो आने वाले 1 महीने में ED द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मेरे करीबी व्यक्ति ने बताया कि बीजेपी ने मन बना लिया है। आम आदमी पार्टी को ही देश के नक़्शे से गायब कर देंगे।

शिक्षा मंत्री ने आगे कहा कि पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के बाद अरविंद केजरीवाल पहले ही ED के द्वारा गिरफ्तार हो चुके हैं। अब बीजेपी के इशारों पर ED ने मन बना लिया है कि आने वाले 2 महीने में आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। वह सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा सहित मुझे गिरफ्तार करेंगे।

रविवार की रामलीला मैदान की रैली के बाद अब बीजेपी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के शीर्ष 4 नेताओ को गिरफ्तार करना काफी नहीं था अब आने वाले 2 महीनों में अगले बड़े चार नेताओं को जेल में डाला जाएगा। मुझे बताया गया है कि आने वाले दिनों में मेरे घर पर और मेरे रिश्तेदारों और करीबियों के घर पर रेड होगी। हम बीजेपी के इस ऑफर को ठुकराते है और भाजपा के इन खोखली धमकी से डरने वाले नहीं है।

बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कहा की शिक्षा मंत्री ये बयान देकर सनसनी फैलाना चाहती है। ED ने कल दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में जब केजरीवाल के रिपोर्ट वाली बयान की जानकारी दी तो अरविंद केजरीवाल ने इसपर सहमति जताई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular