Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनOMG 2 : ‘ओएमजी 2’ को लेकर नहीं छट रहे मुश्किलों के...

OMG 2 : ‘ओएमजी 2’ को लेकर नहीं छट रहे मुश्किलों के बादल, सेंसर बोर्ड और मेकर्स के बीच जंग जारी

OMG 2 : आज के दौर में बॉलीवुड फिल्मों का और विवादों का काफी गहरा रिश्ता हो गया है। पूरे साल में बनी फिल्मों में से आधी फिल्में ऐसी होती हैं, जिसे लेकर कोई ना कोई बवाल जरूर खड़ा हो जाता है। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म को लेकर भी जमकर बवाल मचा था। अब इस कड़ी में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 अब विवादों के हत्थे चढ़ी नजर आ रही है। दरअसल, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘ओएमजी 2’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इसकी रिलीज के रास्तों में भी कई अड़चनें आ रही हैं। दरअसल, फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर सेंसर बोर्ड और फिल्म मेकर्स के बीच जंग का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

omg 2 gets adult certificate 64c2068fa4fda

सेंसर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को दिए सीन कट करने के सुझाव

दरअसल, हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में 20 कट लगाने के सुझाव मेकर्स को दिए हैं, साथ ही इसे ए सर्टिफिकेट यानी एडल्ट सर्टिफिकेट देने की बात भी सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमिटी ने सामने रखी है। अब आपको ये भी बता दें कि ए सर्टिफिकेट देने का मतलब क्या होता है? दरअसल, सिनेमा की दुनिया में अगर किसी फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया जाता है, मतलब की 18 साल से कम उम्र के लोग उस फिल्म को नहीं देक सकते। ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर काफी असर पड़ता है और इस बात से ओएमजी 2 के मेकर्स बेहद ही नाखुश हैं।

1 credit Cape of Good Films 64bfd1df9561a

‘ओएमजी 2’ को क्यों मिला ‘ए सर्टिफिकेट’?

गौरतलब है कि ‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका में नजर आने वाले है, जिसके कुछ झलक फिल्म के ट्रेलर में भी नजर आ चुका है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म को अब तक धार्मिक मुद्दे पर आधारित फिल्म बताकर प्रचारित किया गया है। हालांकि कुछ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म सेक्स एजुकेशन के विषय पर भी आधारित है। ऐसे में धर्म के साथ-साथ सेक्स एजुकेशन के विषय को फिल्म में दिखाए जाने को लेकर सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर आपत्ति जताई है। ऐसे में अब कहा ये भी जा रहा है कि विवादों के पचरे में फंस के फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular