Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAvinash Sachdev : सालों बाद रुबीना के लिए छलका अविनाश सचदेव का...

Avinash Sachdev : सालों बाद रुबीना के लिए छलका अविनाश सचदेव का प्रेम, एक्ट्रेस को बताया ‘बचपन का प्यार’

Avinash Sachdev : टीवी एक्टर अविनाश सचदेव बीते कुछ दिनों से ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में धमाल मचाते नजर आ रहे थे, लेकिन हाल ही में वो घर से बाहर हो चुके हैं। बिग बॉस हाउस से बाहर निकलने के बाद से ही वो लगातार एक के बाद एक कई इंटरव्यू दिए जा रहे हैं और साथ ही कई मुद्दों पर बात करते भी नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें सालों बाद वो अपनी को एक्ट्रेस और एक्स गर्लफ्रेंड रूबीना दिलैक के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

untitled design 2023 08 10t164345766 1691666145

Avinash Sachdev ने सालों बाद किया रूबीना को याद

आपको बता दें कि हाल ही में अविनाश सचदेव ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से बाहर हुए हैं और इस बीच एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने सालों बाद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रूबीना दिलैक को याद किया है और उनके बारे में बात करते हुए कहा है कि उन दोनों के बीच वैसे तो सबकुछ ठीक ही था, लेकिन हर चीज की एक एक्सपायरी डेट होती है और उनके रिलेशन की भी थी, जो अब खत्म हो चुकी है।

Avinash Sachdev

ये भी पढ़े: Meena Kumari : मीना कुमारी से शादी करना चाहते थे उन्हीं के सौतेले बेटे, कहा था – “काश मैं इतना छोटा नहीं होता…”

अविनाश सचदेव ने रूबीना को बताया ‘बचपन का प्यार’

दरअसल, रूबीना के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए अविनाश ने कहा- ‘वह बेहद खूबसूरत समय था, प्यारा जमाना था। जब आप अब पीछे मुड़कर देखेंगे तो उस समय के रिलेशनशिप बहुत प्योर होते थे। उस वक्त को याद करके आपको समझ आ जाएगा कि बचपन के प्यार और अब के प्यार में बड़ा अंतर है। अविनाश बोले- वह(रुबीना) नादान थी, हम दोनों इंडस्ट्री में नए थे, मेरे सामने एक नई हीरोइन थी और हीरोइन के साथ में मैं उसका हीरो। ऐसे में प्यार हो ही जाता है’।

untitled design 2023 08 10t164457029 1691666136

हमारे साथ की एक्सपायरी डेट हो गई थी- अविनाश

बता दें कि अपनी बात जारी रखते हुए अविनाश ने कहा कि, वह बहुत खूबसूरत दौर था। दोनों ही बिल्कुल एक हैप्पी जोन में रहे, जब हमें साथ रहना था। ये कोई जीवन बीमा की पॉलिसी नहीं है। ‘जीवन के साथ भी, जीवन के बाद भी रिश्तों में ऐसा नहीं होता है। अविनाश में आखिर में कहा- हर चीज एक एक्सपायरी डेट के साथ आती है। मुझे लगता है कि हमारे साथ की एक्सपायरी डेट हो गई थी। शायद जब तक उसे साथ रहना था, वह तब तक थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular