Saturday, July 27, 2024
HomeखेलAUS vs PAK Test : तीसरे टेस्ट के लिए पाक और ऑस्ट्रेलियाई...

AUS vs PAK Test : तीसरे टेस्ट के लिए पाक और ऑस्ट्रेलियाई टीमों का एलान, शाहीन टीम से हुए बाहर

AUS vs PAK Test : ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच बुधवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीन मैचों की सीरीज का तीसरा व अंतिम टेस्‍ट मैच खेला जाएगा। इसके लिए पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों ने अपने प्लेइंग-11 की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो उसने अपने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। पैट कमिंस ने पैट कमिंस ने कहा कि सिडनी में ऑस्‍ट्रेलियाई उसी प्‍लेइंग 11 के साथ खेलेगी, जिसने मेलबर्न में बॉक्सिंग-डे टेस्‍ट जीता था। इसका मतलब है कि स्‍कॉट बोलैंड प्‍लेइंग 11 में बरकरार रहेंगे।

AUS vs PAK Test : तीसरे टेस्ट के लिए पाक और ऑस्ट्रेलियाई टीमों का एलान, शाहीन टीम से हुए बाहर

पाकिस्तान टीम में दो अहम बदलाव

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बात करें तो इसके प्लेइंग-11 में दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं। पहला नाम इमाम उल हक का है जिनके लिए टेस्ट सीरीज काफी अच्छा नहीं रहा है। इमाम उल हक ने मौजूदा टेस्‍ट सीरीज में केवल एक अर्धशतक जमाया है, जो कि पर्थ टेस्‍ट की पहली पारी में आया। वहीं, शाहीन अफरीदी की बात करें तो वो भी इस सीरीज में लय में नहीं दिखें। हालांकि, बॉक्सिंग-डे टेस्‍ट में दमदार करते हुए कुल 6 विकेट जरुर लिए। फिलहाल पाकिस्तान की टीम इस सीरीज में 0-2 से पिछड़ रही है। पाकिस्‍तान को सिडनी में अपनी साख बचाने के लिए खेलना होगा।

सिडनी टेस्‍ट के लिए ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्‍तान की प्‍लेइंग 11

पाकिस्तान : सैम अय्यूब, अब्‍दुल्‍लाह शफीक, शान मसूद (कप्‍तान), बाबर आजम, सउद शकील, मोहम्‍मद रिजवान, सलमान आघा, साजिद खान, हसन अली, मीर हमजा और आमिर जमाल।

ऑस्ट्रेलिया : पैट कमिंस (कप्‍तान), स्‍कॉट बोलैंड, एलेक्‍स कैरी, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्‍मान ख्‍वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल मार्श, स्‍टीव स्मिथ, मिचेल स्‍टार्क और डेविड वॉर्नर।

ये भी पढ़ें : AUS vs PAK | दर्शकों ने उतारी Hasan Ali के डांस की नकल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular