Saturday, July 27, 2024
HomeखेलAUS vs PAK | दर्शकों ने उतारी Hasan Ali के डांस की...

AUS vs PAK | दर्शकों ने उतारी Hasan Ali के डांस की नकल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया वीडियो

AUS vs PAK | Hasan Ali : ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। पाकिस्तान की टीम आज लय में दिखी जहां गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। हालांकि, स्मिथ और मार्श ने मिलकर पाकिस्तान के धारदार गेंदबाजी में से कुछ जरुरी रन जरुर चुराए। इस दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कुछ ऐसा किया कि वे क्राउड के पसंदीदा बन गए। हसन ने बाउंड्री लाइन पर खड़े होकर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दर्शकों के साथ मजेदार डांस किया, जोकि अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

दर्शकों ने उतारी हसन अली की नकल

दरअसल, ये वाकया ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 53वें ओवर के दौरान हुई। ऑलराउंडर आमेर जमाल यह ओवर डाल रहे थे। स्टीव स्मिथ और ऐलेक्स कैरी क्रीज पर थे। बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे हसन अचानक दर्शकों के साथ मस्ती करने लगे। जैसे-जैसे हसन अली डांस कर रहे थे, वैसे-वैसे दर्शक भी उनके पीछे कर रहे थे। हालांकि इस टेस्ट मैच में यह पहला मौका नहीं है जब मेलबर्न के दर्शकों ने फील्डिंग कर रहे खिलाड़ियों की ऐसे नकल उतारी हो। इसी मैच के दूसरे दिन जब ऑस्ट्रेलिया फील्डिंग कर रहा था तब दर्शकों ने ट्रेविस हेड की स्ट्रेचिंग की नकल उतारी थी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया वीडियो

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने एक्स हैंडल से इस वीडियों को शेयर किया है। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। स्मिथ भी हसन को दर्शकों के साथ मस्ती मजाक करते देख मुस्कुराने लगे थे। गौरतलब है कि एमसीजी में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच देखना दर्शकों के लिए हमेशा एक सुखद अनुभव होता है और क्राउड की सक्रिय भागीदारी पूरे अनुभव को बढ़ा देती है। हसन अली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे खुशमिज़ाज व्यक्ति में से एक हैं। वह अक्सर मैदान पर इस तरह की हरकत करते हुए पाए जाते हैं।

Shakib Al Hasan के रवैयै पर सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग, माइकल वॉन समेत कईयों ने जताई आपत्ति

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular