Saturday, July 27, 2024
HomeखेलAshwin Love Story : प्रीति पर इस कदर दिल हार बैठे थे...

Ashwin Love Story : प्रीति पर इस कदर दिल हार बैठे थे आर. अश्विन, जानें दोनों की लव-स्टोरी

Ashwin Love Story : भारत के स्टार क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन जिनकी खेल भावना की जमकर तारीफ हो रही है, लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अचानक मां की तबीयत बिगड़ने के बाद अश्विन मैच के बीच में ही घर लौट गए। बीसीसीआई ने तब जानकारी दी थी कि उन्हें फैमली इंमरजेंसी के चलते घर जाना पड़ा। हालांकि, अश्विन ने अगले ही दिन टीम इंडिया के लिए मैदान पर उतरे जहां उन्होनें गेंदबाजी भी की। रविवार को उन्होनें राजकोट में अपना 501वां टेस्ट विकेट हासिल किया। अब उनकी पत्नी प्रीति ने उपलब्धि पर एक भावुक नोट लिखा है। प्रीति ने उस स्थिति की गंभीरता जाहिर करते हुए कहा कि उनके परिवार के लिए 48 घंटे का समय सबसे लंबा और कठिन था।

Ashwin Love Story: प्रीति पर इस कदर दिल हार बैठे थे आर. अश्विन, जानें दोनों की लव-स्टोरी

हाल ही में अश्विन ने पूरे किए टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, ‘हमने हैदराबाद में 500 विकेट का इंतजार किया, लेकिन तब ऐसा नहीं हुआ। विशाखापत्तनम में भी इंतजार किया, लेकिन तब भी चूक गए। इसलिए मैंने ढेर सारी मिठाई खरीदी और 499 विकेट होने पर मैंने घर पर सभी को बांट दिया। 500 विकेट होने पर कोई खास जश्न नहीं मना और चुपचाप बीत गया, जैसे की कुछ हुआ ही न हो। 500 और 501 (अश्विन के विकेट) के बीच बहुत कुछ हुआ। हमारे जीवन के सबसे लंबे 48 घंटे।

प्रीति ने अश्विन के लिए लिखे भावुक पोस्ट

उन्होंने लिखा, ‘लेकिन यह पोस्ट 500 विकेट के बारे में है और उससे पहले 499 विकेट के बारे में। क्या शानदार उपलब्धि है। अश्विन आप क्या कमाल के खिलाड़ी हैं। मुझे आप पर गर्व है। हम सभी आपसे प्यार करते हैं!’ आपको बता दें कि अश्विन और प्रीति काफी लंबे समय से पहले एक दोस्त के रुप में साथ दे। बाद में दोनों ने शादी की और खुशहाल जीवन जी रहे हैं। हाल ही में प्रीति में एक इंटरव्यू में अपने लवस्टोरी को लेकर बातें कहीं थी।

Ashwin Love Story: प्रीति पर इस कदर दिल हार बैठे थे आर. अश्विन, जानें दोनों की लव-स्टोरी

शुरुआती दिनों को याद करते हुए प्रीति ने बतायी लव-स्टोरी

प्रीति ने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा था कि वह और अश्विन एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ते थे और तभी से एक-दूसरे को जानते हैं। उन्होंने बताया “हम बचपन से जानते हैं, लेकिन बीच में हम नहीं मिले, लेकिन फिर, हम बड़े हुए और फिर से वयस्कों के रूप में मिले। मैं एक इवेंट कंपनी में काम कर रही थी। वह मुझे पसंद करते थे और पूरा स्कूल यह जानता था … उन्होंने क्रिकेट में अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए स्कूलों का रुख किया। हालांकि, स्कूल के बाहर हम संपर्क में थे। हम जन्मदिन पर या पड़ोसियों के कार्यक्रम में मिलते रहते थे। मैं उनसे फिर से मिली जब मैं सीएसके के खाते संभाल रही थी और अचानक मैंने उन्हें छह फुट के व्यक्ति के रूप में देखा। हम एक दूसरे को सातवीं कक्षा से जानते थे।

जैसा कि किस्मत में था, वे बचपन के दोस्त होने से लेकर जीवन में बाद में प्यार में पड़ने तक चले गए। प्रीति ने बताया कि अश्विन 10 साल से उन्हें जानते थे। इसके बाद उन्होंने डेट पर जाने के लिए पूछा। अश्विन प्रीति को मैदान में ले गए और सीधे शब्दों में कहा ‘मैंने तुम्हें जीवन भर पसंद किया है और यह 10 वर्षों में नहीं बदला है। हम वयस्क हैं और इसे आजमाते हैं।”

ये भी पढ़ें : Sachin-Anjali Love Story: जब छह साल बड़ी लड़की से रचाई शादी, बेलने पड़े थे पापड़, जानें पूरी कहानी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular