Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारुकी को लेकर किए...

Bigg Boss 17 : अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारुकी को लेकर किए कई खुलासे, बोलें- ‘फायदें के लिए किया लड़कियों का इस्तेमाल’

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है, जिसके बाद घरवालों के साथ दर्शकों को भी तगड़ा झटका लगा है।

इस बार के वीकेंड के वार में रिंकू धवन और नील भट्ट के बाद एक और सदस्स घर से बेघर हो गया है। शो में मीड वीक एविक्शन हो गया है। इस मीड वीक इविक्शन का शिकार हुए हैं यूट्यूबर अनुराग डोभाल। एविक्शन के बाद से वो लगातार इंटरव्यूज दे रहे हैं। वहीं अब अनुराग ने मुनव्वर फारुकी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। यूके राइडर 07 ने हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन पर हमला किया और बताया कि उन्हें उनके अतीत के बारे में पता है।

hghhthrter

अनुराग ने मुनव्वर फारुकी को लेकर किए बड़े खुलासे

आपको बता दें कि मुनव्वर के बारे में बात करते हुए अनुराग ने कहा, ‘वह एक स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। मैं उसका इतिहास जानता हूं। जब आप किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं तो आप सोच सकते हैं कि लोग भूल जाएंगे लेकिन मैं अनुराग डोभाल हूं, नहीं भूलता। मैं उन्हें माफ नहीं कर सकता’।

अनुराग ने मुनव्वर को धमकी देते हुए कहा कि ‘वह कॉमेडियन को अपने इलाके में कभी भी काम नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा, ‘वहीं, पिछले दिनों उनके कई शो रद्द कर दिए गए थे और आज, मैं गारंटी देता हूं कि वह मेरी जगह पर परफॉर्म नहीं कर पाएंगे’।

hhyhttht

अनुराग ने मुनव्वर को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि अनुराग ने आरोप लगाया कि ‘मुनव्वर शो में इमोशनल कार्ड का इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं और दावा किया कि वह अपने फायदे के लिए महिलाओं का इस्तेमाल करते हैं। व्लॉगर ने बताया कि मुनव्वर ने तब भी ऐसा ही किया था जब वह कंगना रनौत के लॉक अप में थे’।

आगे अनुराग ने कहा, ‘मैं ऐसे व्यक्ति का सपोर्ट नहीं कर सकता जिसने नेशनल टेलीविजन पर महिलाओं को इमोशनल कार्ड के रूप में इस्तेमाल किया। उसने शादी को लेकर झूठे वादे किए। दो महीने तक उसने नजीला के नाम का इस्तेमाल किया। उसने बताया कि वह नजीला के साथ रिलेशनशिप में है। जब आयशा शो में आईं, तो वह एक अलग कहानी लेकर आई’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular