Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनHeeramandi: ‘हीरामंडी’ में अपनी गजगामिनी चाल से अदिति राव हैदरी ने बनाया...

Heeramandi: ‘हीरामंडी’ में अपनी गजगामिनी चाल से अदिति राव हैदरी ने बनाया लोगों को अपना दीवाना, एक्ट्रेस ने बताया कैसे शूट हुआ था सीन

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ को लेकर लगाता सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में अदिती के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेक लीड रोल में नजर आ रही हैं।

‘हीरामंडी’ एक मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। अदिति ने संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज में बिब्बोजान का किरदार निभाया है। दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद आ रहा है। दर्शकों के अलावा उन्हें समीक्षकों से भी काफी तारीफ मिल रही है। अदिति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है, जिसमें वो गजगामिनी चाल करती नजर आ रही हैं।

 

gfnhfgth 1

अपनी गजगामिनी चाल को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस वायरल गजगामिनी चाल के बारे में बात की है। इसके साथ ही उन्होंने सीरीज के निर्देशक संजय लीला भंसाली का धन्यवाद भी किया है। इस वायरल चाल पर बात करते हुए उन्होंने कहा,’मैं हर किसी का धन्यवाद अदा कर रही हूं, वह चाल ठुमरी का एक छोटा सा हिस्सा है, लेकिन इंटरनेट पर हर जगह फैल रहा है।

मुझे सच में इतनी उम्मीद नहीं थी, मगर संजय सर ने कहा था कि ये चाल बहुत महत्वपूर्ण है। उन्हें काफी ज्यादा ज्ञान है, इसलिए वह गाने की हर छोटी से छोटी बारीकियों में पूरी तरह से शामिल थे’। अभिनेत्री ने कहा कि गाने की कोरियोग्राफी कृति महेश ने की है, लेकिन संजय हर छोटी बड़ी बारीकियों में शामिल थे।

इस दौरान उन्होंने अदिती को कई विशिष्ट निर्देश भी दिए। अभिनेत्री ने कहा कि कमर की गति, दुपट्टे का स्थान, संगीत के साथ कदमताल आदि करने में संजय ने उनकी काफी मदद की।

thhthtrgeg

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular