Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनNaseeruddin Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने दिया...

Naseeruddin Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘कोरियाई फिल्में बॉलीवुड की फिल्मों से 100 गुना बेहतर हैं’

Naseeruddin Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर नसीरुद्दीन शाह देश के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। नसीरुद्दीन ने अपनी लाइफ में कई हिट फिल्में की हैं और लोग उनकी एक्टिंग के मुरीद हैं। इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह हमेशा बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं।

कई बार उनकी कही बातों पर विवाद भी खड़ा हो जाता है। हाल ही में, अभिनेता ने हिंदी सिनेमा में बन रही फिल्मों पर खुलकर बात की। नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि कोरियाई फिल्में बॉलीवुड की फिल्मों से 100 गुना बेहतर हैं।

ghfhtfgr

बॉलीवुड को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने उगला जहर

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान भिनेता ने बॉलीवुड और इस इंडस्ट्री में बनाई जाने वाली फिल्मों पर खुलकर बात की और कहा कि अन्य सिनेमा भारतीय सिनेमा से बेहतर हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘कोरियाई फिल्में भारतीय फिल्मों से 100 गुना बेहतर हैं।

हम दुनिया में ढिंढोरा पीट रहे हैं कि हमारी फिल्में सर्वश्रेष्ठ हैं। मैं यह नहीं कहूंगा कि मुझे बॉलीवुड की प्रेम कहानियां पसंद हैं।” उन्होंने आगे कहा, “हॉलीवुड ही हमारा एकमात्र संदर्भ बिंदु है। जैसे भारतीय खाना खाया जाता है, हमारी फिल्में भी उसी तरह देखी जाती हैं। हालांकि, भारतीय खाने में कम से कम कुछ स्वाद तो है। हिंदी बुलबुला एक दिन फूट जाएगा और मुझे अभी से इसके बारे में यकीन है क्योंकि हिंदी फिल्मों में अब सार की कमी है, उन्हें नए पैंतरे अपनाने की जरूरत है।”

fdgfgtgthh

ट्रोलर्स के निशाने पर आए अभिनेता

गौरतलब है कि नसीरुद्दीन अपने बयान को लेकर बुरी तरह फंस गए हैं। अभिनेता की सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग हो रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘आपको कोरिया में ही बस जाना चाहिए।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह वही लोग हैं, जो देश में रहकर ही यहां की बुराई करते हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप भी अब से कोरियाई फिल्मों में ही काम किया कीजिए।’

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह को आखिरी बार आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित ‘कुट्टी’ में देखा गया था। फिल्म में तब्बू, अर्जुन कपूर, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा और कुमुद मिश्रा भी अहम भूमिकाओं में थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular