Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनManoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी को पसंद आई थी रणबीर कपूर की ‘एनिमल’,...

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी को पसंद आई थी रणबीर कपूर की ‘एनिमल’, एक्टर ने आरआरआर और कंतारा को लेकर भी की बात

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिल्म इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार माने जाते है। वह काफी लंबे समय से एक्टिंग से जुड़े हुए है और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, उनकी इस अदाकारी ने फैंस के दिलों में एक बहुत ही खास जगह बना ली है।

उनकी 100वीं फिल्म ‘भैयाजी’ भी जल्द ही सिनेमाघरों मे दस्तक देने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया था, जो दर्शकों को बेहद पसंद आया है। वहीं अब फिल्म को रिलीज होने में बहुत कम समय बचा है, जिसके चलते एक्टर इन दिनों फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने एक बातचीत में अपनी फिल्म सहित कई मुद्दों पर खुलकर बात की।

 

hgguyuii

मनोज ने की एनिमल की तारीफ

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब मनोज से पूछा गया कि उन्हें कौन सी फिल्म  पसंद आई? इसका जवाब देते हुए मनोज ने बताया कि ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जो उन्हें हाल के दिनों में पसंद आई हैं। उन्होंने कंतारा के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे कंतारा बहुत अच्छी लगी।

कांतारा मुझे इसके रीति-रिवाजों, आस्था और वहां से यह एक मुख्यधारा की फिल्म कैसे बन गई, इसके कारण पसंद आई। यह मेरे लिए एक संदर्भ बिंदु है। इस बातचीत के दौरान मनोज ने एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की भी जमकर प्रशंसा की। उन्होंने उल्लेख किया, “मुझे  मुख्यधारा की फिल्मों में आरआरआर भी अच्छी लगी थी।”

बॉलीवुड फिल्मों की बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें यामी गौतम की आर्टिकल 370 और रणबीर कपूर की एनिमल पसंद आई। उन्होंने कहा कि हाल फिलहाल में जो मैंने फिल्में देखी, उनमें आर्टिकल 370 और एनिमल अच्छी लगी। दोनों ही मनोरंजक फिल्में हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म ‘भैया जी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशनमें बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक्शन अवतार में देखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर जबर्दस्त एक्शन से भरपूर है।

ये फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। वहीं मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो भैयाजी के अलावा वे जल्द ही द फैमिली मैन 3 में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फैंस को इस वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular