Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAbhay Deol : अभय देओल ने इंडस्ट्री में पूरे किए 19 साल,...

Abhay Deol : अभय देओल ने इंडस्ट्री में पूरे किए 19 साल, एक्टर ने बताई अपनी ख्वाहिश

Abhay Deol : बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर और धर्मेंद्र के बेटे अभय देओल इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभय ने इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूरे किए हैं। एक्टर ने साल 2005 में आई फिल्म ‘सोना ना था’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। करीब दो दशक की अपनी इस बॉलीवुड जर्नी में को लेकर अभय काफी खुश है।

उनका कहना है कि ऐसा लगता है मानो कल की ही बात हो उन्होंने कहा कि मैंने कुछ भी अलग नहीं किया है। अभय ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर नोट लिखा है। इसमें उन्होंने कहा कि वे खुद के प्रति हमेशा ईमानदार रहे और बाजार के दबाव से बचते रहे।

ygytyuyu

अभय देओल को इंडस्ट्री में पूरे हुए 19 साल

आपको बता दें कि अभय देओल ने अपने सोशल मीडिय पर एक पोस्ट साझा कर लिखा कि उन्होंने हमेशा विज्ञापनों और पीआर के दबाव को नजरअंदाज किया है। एक्टर ने बताय, ‘मैंने 19 साल पहले फिल्म ‘सोचा ना था’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। ऐसा लगता है कि यह तो कल की ही बात है! यह काफी सीखने वाला दौर रहा।

हम कितने मासूम और भोले थे। हालांकि, मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने बाजार की मांगों के आगे झुककर विज्ञापन और पीआर के जरिए खुद को एक ब्रांड के रूप में स्थापित नहीं किया’। अभय ने आगे कहा, ‘लेकिन, मैं 19 साल बाद भी यहां हूं और अभी भी फिल्में बना रहा हूं। इसके लिए मैं बेहद शुक्रगुजार हूं।

और… मैंने जो फिल्में चुनीं, उससे मैं एक ब्रांड बन गया। मैंने अपने लिए जो भी चुना, उससे सफलता और असफलता दोनों देखी हैं। मैंने हमेशा अपने दिल की सुनी है और इसके जरिए कई सबक सीखे हैं। मैं जैसा भी हूं उसमें बहुत सहज हूं और खुश हूं’।

hgghgfgffg

अभय ने बताई ख्वाहिश

गौरतलब है कि अभय देओल को कुछ चीजों को लेकर पछतावा भी है। जैसे कि उनका अपना स्टाइलिस्ट न होगा। एक्टर ने कहा, ‘मेरी ख्वाहिश है कि मुझे फिल्म के लिए अपना खुद का स्टाइलिस्ट मिल जाए और कोई मुझे बताए कि मेरे साइड बर्न के कारण मैं 70 के दशक के p@orn st@r जैसा दिखता हूं’!

बात करें फिल्म ‘सोचा ना था’ की तो यह एक रोमांटिक कॉमडी फिल्म थी। इसमें अभय देओल के साथ आयशा टाकिया और अपूर्वा झा भी नजर आईं। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular