Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024 पर छाया बड़ा संकट, इंग्लैंड के 8 खिलाड़ी लौटे स्वदेश

IPL 2024 पर छाया बड़ा संकट, इंग्लैंड के 8 खिलाड़ी लौटे स्वदेश

IPL 2024अब अपने अंतिम दौर में है। दो से तीन मैच के बाद हम सभी को टॉप चार टीमें मिल जाएंगी जिसके बीच क्वॉलीफायर मैच खेले जाएंगे। इसी बीच इंग्लैंड के खिलाड़ी बीच सीजन ही स्वदेश लौट रहे हैं। इससे टीमों के संतुलन पर काफी प्रभाव पड़ने वाला है। दरअसल, इंग्लैंड को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है। जिसका पहला मुकाबला 22 मई को हेडिंग में खेला जाएगा। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि सीरीज के लिए चुने गए खिलाड़ी जो आईपीएल में हिस्सा ले रहे हैं। वह वापस लौट आएंगे।

IPL 2024 पर छाया बड़ा संकट

इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ी जो आईपीएल 2024 में खेल रहे हैं जिसमें मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुर्रन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं, कुछ दिनों में स्वदेश लौट आएंगे। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के तूफानी बल्लेबाज फिल सॉल्ट भी जल्द ही वापस इंग्लैंड लौटेंगे। बटलर, जैक्स और टॉपली के अलावा इंग्लैंड के कई प्रमुख खिलाड़ी भी आईपीएल में खेल रहे हैं। उन्हें भी वापस लौटने है। हालांकि, पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन घुटने की चोट से उबरने के लिए सोमवार को इंग्लैंड लौट गए।

IPL 2024 पर छाया बड़ा संकट, इंग्लैंड के 8 खिलाड़ी लौटे स्वदेश

इंग्लैंड के 8 खिलाड़ी लौटे स्वदेश

बता दें कि IPL टीमों को होने वाले नुकसान का सभी को अंदेशा है। इनमें से 8 खिलाड़ी हैं, जिन्हें T20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों को लेकर घर बुलाया गया है। गौरतलब है कि इंग्लैंड को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है। जिसका पहला मुकाबला 22 मई को हेडिंग में खेला जाएगा। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि सीरीज के लिए चुने गए खिलाड़ी जो आईपीएल में हिस्सा ले रहे हैं। वह वापस लौट आएंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: इन दो क्रिकेटरों के फैन हैं Preity Zinta, फैन के एक सवाल पर दिया जवाब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular