Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनManisha Koirala: कैंसर को लेकर छलका मनीषा कोइराला का दर्द, बोलीं- ‘बिमारी...

Manisha Koirala: कैंसर को लेकर छलका मनीषा कोइराला का दर्द, बोलीं- ‘बिमारी का पता चलने के बाद दोस्तों करीबियों ने छोड़ दिया था साथ’

Manisha Koirala: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदा कारा मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में मनीषा कोइराला के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

मनीषा ने इस सीरीज में मल्लिकाजान’ का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कैंसर से जुड़े अपने बुरे अनुभवों का खुलासा किया है और बताया कि बीमारी का पता लगने के बाद अभिनेत्री के करीबियों ने उनका साथ छोड़ दिया था।

teg5thhtthr

बिमारी में छोड़ दिया था करीबियों ने हाथ

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि जिन लोगों को वह अपना करीबी दोस्त मानती थीं, उन्होंने बीमार पड़ने पर उनसे मुंह मोड़ लिया। उस कठिन समय में केवल उनका परिवार ही उनके साथ खड़ा रहा। मनीषा ने बताया कि यहां तक कि जब वह कैंसर से जूझ रही थीं, तब उनके वह दोस्त उनसे मिलने तक नहीं आए, जिसे वह अपने करीबियों में गिनती थीं।

अभिनेत्री ने बताया कि इस बीमारी से जूझने के बाद उन्होंने थेरेपी ली और इससे उन्हें काफी मदद मिली। इंटरव्यू में जब आगे पूछा गया कि लोगों के बदलते व्यवहार का उन पर क्या असर पड़ा। इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, “यह एक यात्रा रही है। यह एक सीखने वाला अनुभव भी रहा है। मुझे सच में विश्वास हो गया था कि मेरा कई दोस्त हैं।

मैंने सोचा कि एक साथ पार्टी करना, एक साथ यात्रा करना, एक साथ मौज-मस्ती करने के बाद लोग मेरे दर्द में मेरे साथ बैठेंगे। ऐसा नहीं था। लोग अपना दर्द तो दूर, किसी का दर्द लेकर भी नहीं बैठ पाते।” मनीषा ने आगे बताया, “हम हमेशा दर्द महसूस न करने के बहाने ढूंढने की कोशिश करते हैं। हम दर्द से बचना चाहते हैं। यह मानव स्वभाव है। मैंने खुद को बहुत अकेला पाया और मुझे एहसास हुआ कि केवल मेरा परिवार ही उस बुरे समय में मेरे आसपास था।”

gfbghgtgre

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular