Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTwinkle Khanna: 'लापता लेडीज' की तारीफों में ट्विंकल खन्ना ने पढ़े कसीदें,...

Twinkle Khanna: ‘लापता लेडीज’ की तारीफों में ट्विंकल खन्ना ने पढ़े कसीदें, किरण राव फिल्म पर आया एक्ट्रेस का दिल

Twinkle Khanna: अपने समय की टॉप लिस्ट अदाकारा रह चुकी ट्विंकल खन्ना बी-टाउन की सबसे हॉट मॉम्स की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने लेखन में अपनी किस्मत आजमाई है और खूब लोकप्रियता बटोरी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ की तारीफों के पुल बांधती नजर आई। ‘लापता लेडीज’ इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। किरण राव निर्देशित इस फिल्म ने सबका ध्यान खींचा है। ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित इस कॉमडी ड्रामा में भर-भर के इमोशंस डाले गए हैं।  फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म तीन मुख्य किरदारों फूल कुमारी, जया और दीपक के इर्दगिर्द घूमती रहती है।

gcbbgfddf

ट्विंकल खन्ना ने बांधे तारीफों के पुल

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रील साझा की है। इस रील का शीर्षक है, ‘आठ ऐसी फिल्में जिनमें महिलाएं पुरुष प्रधान सोच पर भारी पड़ी हैं’। इस वीडियो में पहला नाम फिल्म ‘लापता लेडीज’ से शुरु होता है।

इस वीडियो को स्टोरी पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘लापता लेडीज’ उन्हें काफी पसंद आई है। उनकी स्टोरी को फिल्म की निर्देशक किरण राव ने वापस से अपनी स्टोरी पर साझा किया। ट्विंकल से पहले फिल्म को निर्देशक हंसल मेहता, अभिनेत्री करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, शबाना आजमी , सनी देओल जैसे कलाकारों से तारीफ मिल चुकी है।

ghhtgrgrs

फिल्म से की है किरण राव ने वापसी

गौरतलब है कि इस फिल्म से किरण राव ने बतौर निर्देशक वापसी की है। उन्होंने करीब एक दशक के बाद निर्देशक की कुर्सी संभाली है। इससे पहले उनकी आखिरी फिल्म ‘धोबी घाट’ थी। यह फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी। अभिनेता आमिर खान भी बतौर निर्माता उनकी फिल्मों से जुड़े रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular