Saturday, July 27, 2024
HomeखेलT20 WC 2024: टी20 क्रिकेट से संन्‍यास पर बोले युवराज सिंह, रोहित-विराट...

T20 WC 2024: टी20 क्रिकेट से संन्‍यास पर बोले युवराज सिंह, रोहित-विराट को दे दी नसीहत

T20 WC 2024: आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर कई बड़ी बातें कही हैं। उन्होनें कहा है कि उनकी मर्जी से संन्यास लेने का हक है। गौरतलब है कि टी20 विश्व कप की शुरुआत 1 जून से हो रही है जिसके लिए युवराज सिंह ने ये बयान दिया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर बातें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चल रही है। कई लोग ये कह चुके हैं कि दोनों को इस बार टी20 विश्व कप में मौका नहीं दिया जाए। ज्यादा से ज्यादा युवाओँ को मौका दिया जाना चाहिए।

रोहित और विराट को बारे में बोले युवराज सिंह

रोहित और विराट के बारे में युवराज सिंह ने कहा कि, आपकी उम्र बढ़ती है तो लोग आपकी उम्र के बारे में बातचीत करते हैं और आपके फॉर्म को भूल जाते हैं। यह लड़के भारत के दिग्‍गज खिलाड़ी रहे हैं और उन्‍हें अपनी मर्जी से संन्‍यास लेने का हक है। मैं टी20 प्रारूप में ज्‍यादा युवाओं को देखना चाहूंगा क्‍योंकि इससे अनुभवी खिलाड़‍ियों जो 50 ओवर या टेस्‍ट खेलते हैं, उन पर भार घट जाएगा। इस टी20 वर्ल्‍ड कप के बाद मैं युवाओं को टीम में आते देखना चाहूंगा और अगले वर्ल्‍ड कप के लिए टीम बनते देखना चाहूंगा।

ग्रुप चरण में भारतीय टीम का मुकाबला अमेरिका से

बता दें कि भारतीय टीम ग्रुप चरण के अपने मुकाबले अमेरिका के विभिन्‍न स्‍थानों पर खेलेगी। ग्रुप चरण के बाद सुपर 8 के मैच वेस्‍टइंडीज में खेले जाएंगे। इसके अलावा ध्यान देने वाली बात ये भी है कि 2022 टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत की हार के बाद रोहित-विराट ने ज्‍यादा टी20 इंटरनेशनल प्रारूप के मैच नहीं खेले हैं। हालांकि, दोनों ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ सीरीज से पहले वापसी की।

ये भी पढ़ें: Jos Buttler: Dhoni, Virat के बारे में ये क्या बोल गए जोस बटलर, देखें यहां

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular