Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीXiaomi Pad 6S Pro : जल्द लॉन्च होगा Xiaomi Pad 6S Pro,...

Xiaomi Pad 6S Pro : जल्द लॉन्च होगा Xiaomi Pad 6S Pro, जानें संभावित फीचर्स

Xiaomi Pad 6S Pro : चीनी कंपनी शाओमी (Xiaomi) एक और धांसू टैब को लॉन्च कर सकती है। अपने होम मार्केट में एक के बाद एक कर शाओमी कमाल की तकनीक का प्रयोग कर नए नए प्रोडक्ट लॉन्च कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसका नाम Xiaomi Pad 6S Pro होगा। कंपनी ने ऑफ‍िशियली इस टैबलेट के डिजाइन और कुछ प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया है। इसमें काफी कमाल के दिए गए हैं जिसे यूजर्स को काफी आकर्षित करने वाला है। आइए विस्तार से इसके कुछ प्रमुख फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Xiaomi Pad 6S Pro Confirmed to Launch on February 22; Design, Key Specifications Revealed | Technology News

Xiaomi Pad 6 Pro का सक्सेसर होगा Xiaomi Pad 6S Pro

गौरतलब है कि यह Xiaomi Pad 6 Pro का सक्‍सेसर होगा, जिसे चीन में 8GB + 128GB ऑप्‍शन के साथ CNY 2,399 (लगभग 28,500 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया था। वीबो (Weibo) पर एक पोस्‍ट में Xiaomi ने ऐलान किया कि Xiaomi Pad 6S Pro को चीन में 22 फरवरी को भारतीय समय के अनुसार शाम 4:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने यह भी बताया कि अपकमिंग टैबलेट, क्‍वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से पावर्ड होगा।

Xiaomi Pad 6S Pro के फीचर्स और कीमत

फीचर्स की बात करें तो Xiaomi का नया टैबलेट 12.4 इंच एलसीडी पैनल, 3K रेजोल्यूशन, 3:2 आस्पेक्ट रेशियो, 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 900 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ आता है। कंपनी का यह फ्लैगशिप टैबलेट Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। इस टैबलेट का सबसे उन्नत कॉन्फ़िगरेशन 16 जीबी रैम और 1 टीबी तक स्टोरेज के साथ आता है। Xiaomi ने टैबलेट की बैटरी साइज़ के बारे में जानकारी नहीं दी, लेकिन यह स्पष्ट किया कि डिवाइस 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें छ Xiaomi 13T Series : ग्लोबल मार्केट में शाओमी के दो नए फोन लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular