Saturday, July 27, 2024
HomeIPLDC vs RR: 'IPL में ऐसी चीजें होती रहती है..' मैच के...

DC vs RR: ‘IPL में ऐसी चीजें होती रहती है..’ मैच के बाद ये क्या बोल गए संजू सैमसन

DC vs RR: आईपीएल के 56वें मुकाबले में दिल्ली ने राजस्थान को हरा दिया। अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया ये मैच काफी रोमांचक रहा। दिल्ली के लिए अभिषेक पोरेल ने सबसे ज्यादा रनों की पारी खेली। वहीं, राजस्थान के लिए कप्तान ने खुद पारी को संभाला और जीत के करीब टीम को ले गए। हालांकि, वो टीम को जीत नहीं दिला पाए और 46 गेंदों में 6 छक्के और 8 चौकों की मदद से 86 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जिस तरह से संजू आउट हुए वो विवादित जरुर रहा। कप्तान अंपायरों से भिड़ते भी नजर आए। हालांकि, मैच के बाद उन्होनें इस चीज के बजाय कहा कि इस तरह की चीजें आईपीएल में होती रहती है।

संजू सैमसन ने हार के बाद बोली ये बात

दरअसल, मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा, मैच हमारे हाथ में था। हम अच्छी तरीके से चेज कर रहे थे। एक समय पर 10-11 के रन रेट से हमें रन बनाना था और ऐसा लग रहा था कि हम आराम से लक्ष्य का पीछा कर लेंगे, लेकिन ऐसी चीजें IPL में होते रहती है। इस मैदान पर इस स्कोर का पीछा किया जा सकता था।

संजू ने आगे कहा, पहली पारी के दौरान हमने अंतिम के दो ओवरों में थोड़े ज्यादा रन दिए। हमने इस सीजन तीन मैच गंवाए हैं, लेकिन सभी के सभी मैच काफी क्लोज थे। दिल्ली के बल्लेबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उनके ओपनरों ने बढ़िया शुरुआत की थी। उन्होंने 10-15 रन ज्यादा भी बनाए। हमें यह पता लगाना होगा कि हमने गेम कहां गंवाया है और हमें आगे बढ़ते रहना होगा।

राजस्थान को मिली तीसरी हार

मैच की बात करें तो मंगलवार को खेले गए आईपीएल 2024 के मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हरा दिया। आईपीएल का 56वां मैच अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला गया था जहां दिल्ली की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 221 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 201 रन ही बना सकी।

ये भी पढ़ें: Sanju Samson | पहला शतक जड़ने के बाद भावुक हुए संजू, कही ये बड़ी बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular