Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनDeepak Tijori: दीपक तिजोरी ने दिया बड़ा बयान, सैफ-अमृता को लेकर कही...

Deepak Tijori: दीपक तिजोरी ने दिया बड़ा बयान, सैफ-अमृता को लेकर कही थी बड़ी बात

Deepak Tijori: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर दीपक तिजोरी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। दीपक ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वहीं इन दिनों एक्टर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल हाल ही में दीपक तिजोरी ने एक बयान दिया था। इसमें उन्होंने कहा था कि उनकी फिल्म ‘पहला नशा’ में शाहरुख, सैफ अली खान, सलमान आदि स्टार्स कैमियो करने वाले थे।

इस सीन में सभी सितारों को एक फिल्म प्रीमियर में भाग लेते दिखाया जाना था। इसका जिक्र करते हुए दीपक ने कहा था कि जब इस कैमियो की शूट के लिए सैफ निकल रहे थे, तो उनकी तत्कालीन पत्नी अमृता, इस बात से काफी हैरान थीं। जिसके बाद दीपक के इस बयान ने खूब सुर्खियां बटोरीं। जिसके बाद सभी ने यह लिखा कि अमृता ने सैफ को इस फिल्म में कैमियो करने और इसे सपोर्ट करने से मना किया था।

fbfbbfdf

बयान को तोड़ा मरोड़ा गया

आपको बता दें कि दीपक ने अब अपने उस बयान का मतलब साफ किया है। अपने बयान का जिक्र करते हुए दीपक ने कहा, “मैं कुछ साफ करना चाहूंगा। मैंने हाल में जो कहा, उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। मुझसे पूछा गया था कि मैंने ‘पहला नशा’ के प्रीमियर सीन में इतने सारे सितारों को एक साथ कैसे ला पाया था? इस पर मैंने जवाब दिया था, हम सब दोस्त थे।

इसलिए हम सब हर संभव एक-दूसरे को सपोर्ट करते थे। इसके बाद मैंने कहा था, जब सैफ अली खान तैयार हो रहे थे, अमृता ने उनसे पूछा था कि वह कहां जा रहे हैं? जिसपर उन्होंने जवाब दिया था कि वह दीपक की फिल्म में प्रीमियर सीन शूट करने जा रहे हैं। इस पर अमृता ने जवाब दिया था, ‘क्या बात है! आपकी पीढ़ी के कलाकार काफी अलग हैं। हमने एक-दूसरे को कभी इस तरह से सपोर्ट नहीं किया। आप लोगों की दोस्ती को मानना पड़ेगा’।”

thgdtthgrwr

लोगों पर भड़के दीपक

गौरतलब है कि दीपक ने आगे कहा कि इस बयान से उनका यही मतलब था, लेकिन सभी ने लिखा कि अमृता ने सैफ को सपोर्ट करने से मना किया था। यह बिल्कुल भी सच नहीं है। उन्होंने आगे जोड़ा, ‘अमृता एक खूबसूरत और जिंदादिल महिला हैं।

वह हर अभिनेता को काफी सपोर्ट करती रहीं हैं पर लोगों ने इसे  इतनी घटिया हेडलाइन बना दी। मैं जब उठा तो उन सभी बातों को पढ़ कर बहुत दुख हुआ, जिन्हें मैंने कभी कहा ही नहीं’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular