Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: फिर अपने बयान को लेकर विवादों में फंसी कंगना रनौत,...

Kangana Ranaut: फिर अपने बयान को लेकर विवादों में फंसी कंगना रनौत, खान और कपूर को लेकर कही बड़ी बात

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट दिया है।

राजनीति में एंट्री लेने के बाद से ही कंगना एक्शन मोड में आ गई हैं। उन्होंने खुद की तुलना बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन से करने को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने और ट्रोलिंग का शिकार बनने के एक दिन बाद, अभिनेत्री कंगना रणौत ने खुद के बारे में बात हुए अन्य हस्तियों पर भी निशाना साधा है।

rggge

कंगना ने साधा बॉलीवुड की अन्य हस्तियों पर निशाना

आपको बता दें कि हाल ही में एक अभियान रैली के दौरान, हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कंगना ने दावा किया कि वह एकमात्र फिल्मी हस्ती हैं, जिन्हें बच्चन जितना प्यार और सम्मान मिला है। कंगना ने कहा, “सारा देश हैरान है, कि वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं, ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान… मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में इतना सम्मान मिलता है तो वो मुझे मिलता है।”

अपने बयान को मिले आलोचना के बाद, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से बॉलीवुड के अन्य लोगों पर निशाना साधते हुए कहा, “मैंने भारत और इसके विभिन्न राज्यों के बारे में बताया, जहां मुझे एक कलाकार के रूप में मेरी कला के साथ-साथ एक राष्ट्रवादी के रूप में मेरी ईमानदारी के लिए जबर्दस्त प्यार मिलता है। न केवल मेरे अभिनय को बल्कि महिला सशक्तिकरण के लिए मेरे काम को सराहना मिलती है।”

अपने रैली भाषण को लेकर अभिनेत्री ने कहा, ”जिन्हें आपत्ति है, उनसे मेरा एक सवाल है कि बिग बी के बाद भारत में हिंदी फिल्मों में सबसे ज्यादा प्यार और सम्मान किसे मिलता है? खान्स? कपूर्स? किसे??? क्या मैं भी जान सकती हूं? अपने आप को सुधारो।

gbfghhggdb

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

गौरतलब है कि कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस  जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular