Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPreity Zinta: सलमान खान को लेकर प्रीति जिंटा ने कही बड़ी बात,...

Preity Zinta: सलमान खान को लेकर प्रीति जिंटा ने कही बड़ी बात, एक्ट्रेस के लिए बेहद खास है सलमान

Preity Zinta: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। प्रीति ने भले भी ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस संग जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन पोस्ट साझा कर अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देती नजर आती हैं।

वहीं इस दिनों प्रीति IPL 2024 में अपनी टीन पंजाब सुपर किंगस को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। हाल ही में पंजाब का मुकाबला चेन्नई सुपर किंगस के साथ हुआ, जिसमें प्रीति की टीम को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि मैच के बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन का आयोजन किया था। उस सेशन के दौरान प्रीति दिल खोलकर अपने फैंस के सवालों का जवाब देती नजर आईं। उसी दौरान उनसे एक फैन ने सलमान खान के बारे में पूछा, जिसपर प्रीति का जवाब सुन आप हैरान रह जाएंगे।

gnfgngnd

सलमान को लेकर प्रीति ने की बात

आपको बता दें कि चेन्नई से हार के बावजूद प्रीति अपने प्रशंसकों द्वारा पोस्ट किए गए सवालों का जवाब देती नजर आईं। उन्होंने सलमान खान के बारे में बातें करते हुए कहा, ‘सलमान मेरे सबसे अजीज दोस्त हैं। उनका दिल सोने का है’। प्रीति जिंटा अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘सलमान खान बेहद  प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। वे हर किरदार को काफी सहजता से निभाते हैं।

वे इतने बड़े स्टार होने के बावजूद जमीन से जुड़े हुए हैं। वे दोस्ती को पूरे दिल से निभाते हैं। एक्टिंग के अलावा संगीत में भी उनकी समझ लाजवाब है। मैं भविष्य में उनके साथ जरूर काम करना चाहूंगी’।

fbgfgbfvvfssf

शाहरुख को लेकर भी की बात

गौरतलब है कि प्रीति जिंटा से उनके एक फैन ने पूछा कि वे शाहरुख खान के साथ कब काम करेंगी। अभिनेत्री ने सवाल के जवाब में कहा, ‘जैसे ही कोई अच्छी स्क्रिप्ट हाथ लगेगी हम जरूर साथ में काम करेंगे। शाहरुख एक जबरदस्त अभिनेता हैं और मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है’।

आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों प्रीति जिंटा ‘लाहौर 1947’ में नजर आने वाली हैं। दर्शकों में अभी से ही इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular