Saturday, July 27, 2024
HomeIPLSanju Samson को अंपायर्स से बहस करना पड़ा भारी, लगा भारी जुर्माना

Sanju Samson को अंपायर्स से बहस करना पड़ा भारी, लगा भारी जुर्माना

Sanju Samson: IPL 2024 के 56वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हरा दिया। राजस्थान की टीम की ये लगातार दूसरी हार है। अब तक राजस्थान ने इस सीजन में केवल 3 मैच हारे हैं। राजस्थान की टीम दिल्ली के खिलाफ काफी मजबूत दिखाई दे रही थी। एक समय पर ऐसा लग रहा था कि राजस्थान आराम से इस मुकाबले में अपने नाम कर लेगी। लेकिन जैसे ही संजू सैमसन का विकेट गिरा, राजस्थान पूरी तरह से बिखर गई और मैच को गंवा दिया। हालांकि, जिस तरह से संजू सैमसन आउट हुए, कई लोगों को निर्णय सही नहीं लगा। इसके बाद से विवाद शुरु हो गया जिसे सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है।

Sanju Samson को अंपायर्स से बहस करना पड़ा भारी

इस बीच कप्तान संजू सैमसन को अंपायर्स से बहस करना भारी पड़ गया है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन पर अपनी मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया है। गौरतलब है कि अंपायर के फैसले के बाद संजू अंपायर से भिड़ते हुए नजर आए थे। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में वह शाई होप के हाथों कैच आउट होने के बाद अंपायर्स से भिड़ गए थे।

लगातार दो मैच हार गई राजस्थान की टीम

मैच की बात करें तो दिल्ली की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 221 रन बनाए थे। अभिषेक पोरेल ने सबसे ज्यादा 65 रन की पारी खेली थी। जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 201 रन ही बना सकी। कप्तान संजू सैमसन ने 46 गेंद में 86 रन बनाए। इस हार के बाद राजस्थान की टीम अंक तालिका पर दूसरे स्थान पर है। नेटरन रेट बेहतर होने के चलते केकेआर की टीम पहले स्थान पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें: Sanju Samson | पहला शतक जड़ने के बाद भावुक हुए संजू, कही ये बड़ी बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular