Saturday, July 27, 2024
HomeIPLRCB vs KKR : मैच के बाद Virat kohli ने गौतम गंभीर...

RCB vs KKR : मैच के बाद Virat kohli ने गौतम गंभीर पर साधा निशाना, बोले – हम जानते हैं कि हम उससे कई बेहतर…

RCB vs KKR, Virat kohli: केकेआर के खिलाफ मुकाबले में आरसीबी की टीम को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। 19 गेंद शेष रहते केकेआर ने आरसीबी के 183 रन चेज कर लिए। आरसीबी की टीम से विराट कोहली ने 59 गेंदों पर 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 83 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 140 का रहा। उनके अलावा कैमरन ग्रीन के बल्ले से 33 रन बनाए। विराट कोहली ने इस मैच में अपने आईपीएल करियर का 52वां अर्धशतक जड़ा। उनकी पारी भले ही आरसीबी (RCB) को जीत नहीं सकी, लेकिन उन्हें मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।

Virat kohli ने खेली शानदारी अर्धशतकीय पारी

विराट कोहली ने अपनी इस पारी के बाद कई बैक टू बैक अवार्ड जीते। ऑरेंज कैप के साथ साथ और कई अवार्ड जीते। अवॉर्ड जीतने के बाद विराट कोहली ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भी कई बातें बोली। मैच को लेकर विराट कोहली ने कहा कि सीरियस होकर कहूं तो, हमारे लिए एक कठिन रात थी, यह हम सभी जानते हैं। हम उससे कई बेहतर हैं, इसलिए जब तक हम इसे स्वीकार करते हैं और उसी साहस और अपने कौशल में उसी विश्वास के साथ आगे बढ़ते हैं। बस इतना ही हम साथ आ सकते हैं, तो आइए हम उस रास्ते पर बने रहें।

RCB vs KKR : मैच के बाद Virat kohli ने गौतम गंभीर पर साधा निशाना, बोले – हम जानते हैं कि हम उससे कई बेहतर...

केकेआर ने आसानी से चेज कर लिए रन

मैच की बात करें तो IPL 2024 के 10वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 7 विकेट से हरा दिया है। ये मैच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए थे जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 182 रन बनाए थे। इसके जवाब में कोलकोता ने मैच 19 गेंदें बाकी रहते आसानी से अपने नाम कर लिया। आरसीबी की टीम अपना अगला मैच 02 अप्रैल को खेलेगी जहां उसके सामने लखनऊ सुपर जाएंट्स होगी।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 RCB vs KKR Highlights: KKR ने RCB को 7 विकेट से हराया, दर्ज की आसान जीत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular