Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVin Diesel: विन डीजल को आई दीपिका पादुकोण की याद, तस्वीर शेयर...

Vin Diesel: विन डीजल को आई दीपिका पादुकोण की याद, तस्वीर शेयर कर लिखा प्यार भरा नोट

Vin Diesel: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। दीपिका अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में राज करती हैं। एक्ट्रेस के सिर्फ भारत में ही फैंस नहीं बल्कि उनको अन्य देशों में भी बेहद पसंद किया जाता हैं। वहीं अब हॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विन डीजल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल दीपिका ने 2017 में फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के साथ हॉलीवुड डेब्यू किया था और वो इस फिल्म में विन डीजल के साथ नजर आई थीं। ये तस्वीर उस समय की हैं।  इस पिक्चर के साथ विन ने दीपिका के लिए एक खास नोट भी लिखा  है। जिसे देखकर कयासों का बाजार तो गर्म है ही साथ ही ये खबरें भी सामने आ रही हैं कि विन को दीपिका की याद सता रही है। विन के पोस्ट पर दीपिका ने भी रिप्लाई किया है।

Hollywood actor Vin Diesel remembered Deepika Padukone by shared a picture and said one of my favorite people हॉलीवुड एक्टर Vin Diesel को दीपिका पादुकोण की आई याद, तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात कि एक्ट्रेस को देना पड़ा जवाब

विन डीजल ने दीपिका के साथ शेयर की तस्वीर

बता दें कि विन ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं, साथ ही फोटो शेयर करते हुए विन ने दीपिका के लिए एक लंबा नोट भी लिखा है। विनने लिखा कि, ‘स्पिरिट मुझे आगे बढ़ाती है…  दीपिका पादुकोण मेरे साथ काम करने वाले सबसे पसंदीदा लोगों में से एक है। वो मुझे भारत लेकर गईं और ये मुझे बहुत पसंद आया। मैं अपनी वापसी की बात करुं तो मैं हमेशा प्यार करुंगा।’ बता दें कि ट्रिपल एक्स का प्रमोशन करने विन भारत आए थे उन्होंने उन्हीं लम्हों को याद कर ये पोस्ट शेयर किया है।

vin Deepika

दीपिका ने किया विन की पोस्ट पर रिप्लाई

दीपिका ने विन की पोस्ट को टैग किया है। जिसके रिप्लाई में दीपिका ने विन की ये पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने कई हार्ट इमोजी शेयर किए हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म के रिलीज के एक साल बाद दीपिका का नाम 2018 में टाइम्स मैगजीन के 100 सबसे प्रतिभाशाली लोगों की लिस्ट में शामिल हुआ था। इस मौके पर भी विन ने दीपिका को बधाई दी थी और पोस्ट शेयर कर लिखा था, ‘दीपिका सिर्फ भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए यहां नहीं है, वह दुनिया का भी प्रतिनिधित्व करती हैं।’ वहीं कई मौकों पर विन दीपिका को परी और रानी भी बता चुके हैं। ट्रिपल एक्स की शूटिंग के दौरान भी दोनों के अफेयर की खबरें सामने आ चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular