Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVidya Balan: विद्या बालन ने की ‘द क्रू’ की तारीफ, महिला प्रधान...

Vidya Balan: विद्या बालन ने की ‘द क्रू’ की तारीफ, महिला प्रधान फिल्मों की सफलता को लेकर कही बड़ी बात

Vidya Balan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दो और दो प्यार को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। विद्या बालन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। वहीं इन दिनों एक्चट्रेस अपने फिल्म के प्रोमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हुई हैं।

हाल ही में एक बातचती के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि ये एक कल्पित कथा है कि पुरुष प्रधान फिल्मों के एक्शन से भरपूर होने से फिल्में कमाई कर रही हैं। उन्होंने करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘क्रू’ के लिए चीयर किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए हुए है।

gbtbgttbg

विद्या ने की द क्रू की तारीफ

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने फिल्म ‘क्रू’ के बारे में बात करते हुए कहा, ‘सभी माचो ब्लॉकबस्टर फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। मुझे लगता है कि हमें इसे याद रखने की जरूरत है कि यहां एक ऐसी फिल्म है, जिसमें तीन महिलाएं हैं। साथ ही यह फिल्म बहुत मजेदार है।

वे खुद को बहुत गंभीरता से नहीं ले रही थीं। यह मुझे बहुत रोमांचित करता है कि तीन महिलाओं के साथ एक फिल्म और जिस उम्र में वे हैं, वह बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।’महिला प्रधान फिल्मों के प्रति फिल्म इंडस्ट्री की धारणा में बदलाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘वास्तव में इसमें बहुत बदलाव आ रहा है। हम उस परिवर्तन का अनुभव कर रहे हैं। यह एक अद्भुत समय है। कोविड लॉकडाउन के बाद मैं थोड़ी चिंतित थी क्योंकि लोग महिला प्रधान फिल्मों और उन सभी चीजों को लेकर थोड़े रूढ़िवादी थे। मगर अब यह काफी बेहतर समय है।’

htfhhr

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में प्रतीक गांधी,  इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में हैं। इसके बाद उनके पास भूल भुलैया 3 भी पाइपलाइन में है। दर्शकों को दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular