Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVicky Kaushal : खुद को स्टार नहीं मानते है विक्की कौशल, बोलें-...

Vicky Kaushal : खुद को स्टार नहीं मानते है विक्की कौशल, बोलें- ‘एक ही फिल्म का हिट होना या ट्रेंड करना स्टारडम नहीं है’

Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। बीते साल 2023 में विक्की की दो फिल्में रिलीज हुई और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कि फिल्म ‘सैम बहादुर’ में उन्होंने लीड रोल निभाया था। वहीं, ‘डंकी’ में वे शाहरुख खान के साथ नजर आए थे।

लोगों को विक्की के दोनों ही किरदार काफी पसंद आए थे। हाल ही में, एक इवेंट के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वे खुद को स्टार मानते हैं। इस पर एक्टर ने ऐसा जवाब दिया जिसे जान आपके होश उड़ जाएंगे।

srggrgr

राजेश खन्ना या अमिताभ को स्टार मानते है विक्की

आपको बता दें कि हाली ही में एक इंवेट के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया कि वो खुद को स्टार मानते हैं या नहीं इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘देखिए स्टार का मतलब यह नहीं होता है कि आपकी एक फिल्म हिट हो जाए और आप स्टार बन गए या फिर आप सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और स्टार बन गए।

स्टार होना अपने आप में एक बड़ी बात है। जब आप लोकप्रियता के मामले राजेश खन्ना या अमिताभ बच्चन या फिर शाहरुख खान जैसे बन जाते हैं तब खुद को स्टार समझिए उससे पहले नहीं।’ एक्टर ने आगे बताया, ‘हर दौर में स्टार होने के मायने अलग होते हैं। आज युवाओं को लगता है कि अगर वे ट्रेंड कर रहे हैं तो वे स्टार हैं। यह उनकी भूल है।

स्टारडम बहुत बड़ी चीज है। वह न तो किसी को तुरंत मिलती है और नहीं स्टार तुरंत भुला दिए जाते हैं। राजेश खन्ना या अमिताभ बच्चन जैसा स्टारडम आज के जमाने में मिल पाना मुश्किल है।’

tfhthhtthteg

खुद को स्टार नहीं मानते है विक्की

गौरतलब है कि विक्की कौशल अभी खुद को स्टार नहीं मानते हैं। इसी इंटरव्यू के दौरान विक्की स्टार की परिभाषा बताते हुए कहते हैं, ‘मैं फिलहाल खुद को स्टार नहीं मानता हूं। मेरे लिए स्टार और स्टारडम की परिभाषा थोड़ी अलग है। देखिए, जब आपकी कोई फिल्म रिलीज हो और दर्शक सिर्फ और सिर्फ आपके लिए सिनेमाहॉल तक खींचे चले आए तब आप स्टार हैं।

जब सिर्फ आपको देखने के लिए आपके फैंस टिकिट कटवा कर थियेटर पहुंचे बिना इस बात की परवाह किए कि फिल्म की कहानी कैसी भी हो मुझे सिर्फ हीरो से मतलब है तब आप समझिए कि आप स्टार बन चुके हैं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular