Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKiran- Aamir: आमिर संग तलाक को लेकर किरण राव ने दिया बड़ा...

Kiran- Aamir: आमिर संग तलाक को लेकर किरण राव ने दिया बड़ा बयान, बेटे आजाद को लेकर भी की बात

Kiran- Aamir: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्सनिश्ट आमिर खान  और उनकी एक्स वाइफ किरण राव इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। वहीं फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया हैं। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।

वहीं इन दिनों मेकर्स और स्टार कास्ट इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। निर्देशक किरण लापता लेडिज के साथ 11 साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापस लौटी हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान किरण ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने सुपरस्टार आमिर खान से अपने तलाक पर भी खुलकर चर्चा की।

आमिर संग अपने तलाक को लकर किरण ने की खुलाकर बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान किरण ने कहा, ‘आमिर ने इस तलाक को इस तरह से संभाला कि हमारे 12 साल का बेटे आजाद राव खान को इसका कोई बुरा प्रभाव न पड़े। तलाक के बाद एक-दूसरे के साथ हम अच्छे संबंध बनाए रखने सफल रहे। उस समय हमने तय किया कि अब हमे अलग होना है और समाज की नजर में हमारा जो रिश्ता है, उसे खत्म करना है।

हमने इस चीज को सहज तरीके से लिया क्योंकि हम नहीं चाहते थे कि इस रिश्ते के खत्म होने से और इसके सार्वजनिक घोषणा से आजाद को कोई दिक्कत या आघात पहुंचे। वहीं कुछ समय पहले आमिर ने एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान दिलचस्प किस्सा साझा किया था, जहां उन्होंने बताया था कि एक पति के रूप में उनमें क्या कमियां है।

आमिर ने कहा था, ‘एक दिन शाम को हम साथ में बैठे हुए थे। मैंने किरण से पूछा कि एक पति के रूप में मुझमें क्या कमी थी। मैं अपनी जिंदगी में क्या सुधार कर सकता हूं।’ इसके बाद किरण ने बाकायदा मुझे 15-20 प्वाइंट्स लिखवाए और कहा इन पर सुधार करो’।

gvgfgfgyuiu

साल 2021 में हुआ था तलाक

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव ने साल 2021 में अपनी 16 साल की शादी के रिश्ते को खत्म कर दिया था। हालांकि, इसके बाद भी दोनों के संबंधों में कोई मनमुटाव नहीं आया। आमिर और किरण कई मौके पर साथ नजर आते रहे। हाल ही में आमिर की बेटी आयरा की शादी में भी किरण राव मौजूद रही, वहीं ये साथ में काम भी करते रहे।

आमिर खान फिल्म ‘लापता लेडीज’ से निर्माता के तौर पर जुड़े हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन में भी वे साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई ने लिखा है। यह फिल्म एक मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular