Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनArjun Kapoor : 'सिंघम अगेन' में विलेन की भूमिका निभाएंगे अर्जुन कपूर,...

Arjun Kapoor : ‘सिंघम अगेन’ में विलेन की भूमिका निभाएंगे अर्जुन कपूर, बोलें- ‘निगेटिव रोल से पाना चाहता हूं लोगों का प्यार’

Arjun Kapoor : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। वहीं इन इन दिनों रोहित अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सुपरहिट फिल्म ‘सिंघम’ की फ्रेंचाइजी के अलावा इसके साथ खतरनाक एक्शन सीक्वेंस भी इस फिल्म की विशेषता में शुमार है।

हाल ही के दिनों में इस फिल्म को लेकर जिस चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वह इस फिल्म की स्टार कास्ट ने। ‘सिंघम अगेन’ में फिल्म इंडस्ट्री के कई टॉप स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं, वहीं हाल ही में फिल्म के मुख्य विलेन की भूमिका के लिए अभिनेता अर्जुन कपूर के नाम से पर्दा उठा, जिसे अर्जुन ने अपने लिए एक सुनहरा मौका बताया।

thfhthrtrhht

विलेन की भूमिका में नजर आएंगे अर्जुन कपूर

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा, ‘सिंघम अगेन में विलेन की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित हूं, इस फिल्म के जरिए मुझे स्क्रीन पर एक नया प्रयोग करने और एक अभिनेता के रूप में खुद को चुनौती देने का बड़ा मौका मिला है। हालांकि, अर्जुन इससे पहले भी कुछ फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं’।

अर्जुन ने आगे कहा, ‘मैंने इशकजादे और औरंगजेब जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार ही इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। इतने सालों के बाद एक बार फिर मैं ऐसा करने जा रहा हूं। हालांकि, आदित्य चोपड़ा ने ऐसे किरदार निभाने की क्षमता मुझमें बहुत पहले देखी थी। अब फिर से एक बार मुझे ऐसा किरदार निभाने का मौका देने के लिए मैं रोहित शेट्टी का आभार व्यक्त करता हूं।

रोहित शेट्टी ने मुझमें विश्वास जगाया कि मैं उनकी फिल्म कॉप यूनिवर्स फिल्म में एक विलेन का किरदार निभा सकता हूं। फिल्म की शूटिंग को लेकर अर्जुन ने बताया, ‘मैं हमेशा से खुद के साथ स्क्रीन पर नया प्रयोग करना चाहता था, ताकि दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिल सके। ऐसे में सिंघम अगेन में पुलिस के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभाना मेरे लिए बेहद ही रोमांचक अवसर है।

जब मैं सेट पर होता हूं तो ऐसा लगता है जैसे मेरे करियर का चक्र पूरा हो गया है। मैं अपने करियर की शुरुआत में नेगेटिव रोल से की थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला अब सिंघम अगने से भी वैसा ही प्यार पाना और पाना चाहता हूं’।

thththhtr

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि ‘सिंघम अगेन साल 2011 में आई अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म सिंघम का तीसरा भाग है। वहीं, यह फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का पांचवा पार्ट है। सिंघम के बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होने के बाद। साल 2014 में रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम रिटर्न्स’ और अब 10 साल बाद इस फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग बन रहा है।

फिल्म में अजय देवगन और अर्जुन कपूर के अलावा करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular