Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG : रांची टेस्ट के हीरो रहे ध्रुल जुरेल ने...

IND vs ENG : रांची टेस्ट के हीरो रहे ध्रुल जुरेल ने किया बड़ा खुलासा, बोले – ‘मैं सारी रात…’

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया चौथा टेस्ट मैच काफी रोमांचक रहा था। रांची टेस्ट में भारतीय टीम को बड़ी कामयाबी मिली थी। उसने इंग्लैंड की टीम को 5 विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम कर लिया है। उस मैच के हीरो रहे शुभमन गिल और ध्रुव जुरेल ने काफी बढ़िया पारी खेली थी। दोनों ने भारतीय टीम को जीत दिलाने में काफी अहम योगदान दिया था। इसी बीच ध्रुव जुरेल ने बड़ा खुलासा किया है। जुरेल ने कहा कि जब भारत का स्कोर 219/7 हो गया था तो वह शनिवार रात भर सो नहीं पाए थे। उन्होंने बताया कि वह पूरी रात सोच-सोचकर परेशान थे कि कैसे भारत को इस कठिन परिस्थिति से निकाला जाए।

जियो सिनेमा से बातचीत करते हुए ध्रुव ने किए कई खुलासे

भारत को शानदार जीत दिलाने वाले भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने जियो सिनेमा से बातचीत करते हुए कई बातों को लेकर खुलासा किया। ध्रुव जुरेल ने कहा, मैं रात भर सो नहीं पाया। मैं बस यही सोच रहा था कि पिच पर कैसे लंबे समय तक टिका जाए। मैं कितना रन बना सकता हूं, ताकि ठीक-ठाक स्कोर बोर्ड रहे। सबसे महत्वपूर्ण की मुझे निचले क्रम के बल्लेबाजों पर भरोसा रखना होगा। उन्हें उनकी बैटिंग पर भरोसा दिलाना होगा।

भारत के लिए मुकाबला रहा था शानदार

बता दें कि भारत ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत काफी शानदार अंदाज में की। भारत के दोनों ओपनर बल्लेबाज  रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने पहले विकेट के लिए 84 रन जोड़े। रोहित शर्मा ने 55 रनों की पारी खेली जबकि यशस्वी जायसवाल 37 रन बनाए। दोनों के आउट होने के बाद भारत की पारी थोड़ी डगमगा गई। भारत के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज जल्दी-जल्दी पवैलियन का रूख कर गए। लेकिन शुभमन गिल और ध्रुव जुरेल ने बेन स्टोक्स की टीम को फिर कोई मौका नहीं दिया और टीम इंडिया को जीतकर पवेलियन लौटे।

ये भी पढ़ें : Ind vs Eng : 5वें टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं केएल राहुल, पढ़िए बड़ी अपडेट 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular