Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: प्रेस के सामने अंकिता लोखंडे से घुटनों पर बैठकर...

Bigg Boss 17: प्रेस के सामने अंकिता लोखंडे से घुटनों पर बैठकर विक्की जैन ने मांगी माफी, मीडिया किए विक्की से तीखे सवाल

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की डेट का भी खुलासा हो गया है।

बात दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और दर्शकों को जल्द ही विजेता मिल जाएगा।  वहीं अब शो शो पर टॉप 6 फाइनलिस्ट बचे हैं। वहीं शो का लेटेस्ट एपिसोड बेहद रोमांचक रहा क्योंकि घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई।

इस दौरान सभी घरवालों को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। वहीं प्रेस वालों ने विक्की जैन पर भी कई सारे आरोप लगाए, लेकिन विक्की ने मीडिया के सभी सवालों का जवाब बड़ी बेबाकी से दिया।

ghghyuhjhjhj

घुटने पर बैठ कर विक्की ने अंकिता से मांगी माफी

आपको बता दें कि पत्रकार ने जब विक्की से पूछा कि ‘आप अपनी बीवी के लिए कब स्टैंड लेंगें?’ तो इसपर विक्की कहते हैं कि ‘जब दो वोकल लोग बहस करते हैं तो वह बढ़ती ही जाती है।’ वहीं किसी अन्य रिपोर्टर ने विक्की से पूछा कि ‘शो खत्म होने के बाद क्या आप और अंकिता कपल थेरेपी लेने जाएंगे? तो इसपर विक्की कहते हैं ‘थेरेपी यहीं हैं।

अभी मैं इनको घुटने पर जाकर सॉरी बोल दूंगा।’ इसके बाद वह घुटने के बल बैठकर अंकिता से कहते हैं कि ‘सॉरी मंकू, मेरी गलतियां हैं, मुझे माफ कर दे।’ विक्की आगे कहते हैं कि ‘मैं सच में एक बात बोलना चाहूंगा कि घर पर हम दोनों अकेले ही रहते हैं। तो उस वक्त कोई आपको आपकी गलतियां बताने वाला नहीं होता है और आपको समझ में भी नहीं आता।

इन 100 दिनों में आज जब पहली बार सभी लोग मुझसे एक ही सवाल पूछ रहे है, तो मैं अपनी पुरानी सभी गलतियों पर गौर कर रहा हूं, जो मैंने कभी महसूस ही नहीं किया। कुछ तो गलत हुआ है हम दोनों के बीच जो नहीं होना चाहिए था।’

yjjyyyjjuju

मुनव्वर को भी हुए कई सवाल

गौरतलब है कि विक्की से मुनव्वर को लेकर भी सवाल किए गए। किसी एक जर्नलिस्ट ने पूछा कि ‘आपने मुनव्वर से कहा था कि तुझ जैसे 200 लोग मैंने काम पर रखे हैं तो आपको किस बात का घमंड है?’ इस सवाल का जवाब विक्की ने बड़ी बेबाकी से दिया। उन्होंने कहा कि ‘मुझे अपनी बीवी अंकिता लोखंडे और अपने कोयले की खदान का घमंड है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular